अवैध शराब बिक्री के खिलाफ मैदान में उतरी बघोड़ा गांव की महिलाएं

गांवों में अवैध शराब बिक्री का धंधा जोरों पर है। इससे परेशान ग्राम बघोड़ा की महिलाओं ने मंगलवार काे अवैध शराब…

Multai News - mp news the women of baghoda village entered the field against illegal liquor sale

Jan 29, 2020,
गांवों में अवैध शराब बिक्री का धंधा जोरों पर है। इससे परेशान ग्राम बघोड़ा की महिलाओं ने मंगलवार काे अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए पुलिस को आवेदन दिया। महिलाओं ने कहा अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ पुलिस और आबकारी विभाग कार्रवाई नहीं करेगा तो वह संगठित होकर गांव में शराब बेचने वालों को सबक सीखाएंगी।

उपसरपंच जितेंद्र देशमुख के नेतृत्व में थाना पहुंची अनुसया गावंडे, लता झगेकर, रजनी कोलनकर, गुंफा लोखंडे, सुनीता पाल, निर्मला आकोटकर सहित अन्य महिलाओं ने बताया गांव में जगह-जगह देसी और विदेशी शराब अवैध तरीके से बेची जा रही है। शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं हो रही है। जिससे अवैध शराब बेचने वालाें के हौसले बुलंद हैं। गांव में इसकाे लेकर रोजाना विवाद हो रहे हैं। युवा और बच्चे शराब के आदी होते जा रहे हैं। जिससे गांव का माहौल खराब हो रहा है। महिलाओं ने आबकारी विभाग के अधिकारियों को भी कार्रवाई के लिए आवेदन दिया । महिलाओं ने अवैध शराब बेचने वालों पर तत्काल कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

जौलखेड़ा की महिलाओं ने मंत्री से की शराब दुकान बंद कराने की मांग – ग्राम जौलखेड़ा की महिलाओं ने पीएचई मंत्री सुखदेव पांसे को आवेदन देकर गांव की शराब दुकान बंद कराने की मांग की। मुख्यमंत्री हॉट बाजार का लोकार्पण करने पहुंचे मंत्री पांसे से महिलाओं ने शराब दुकान से हो रही दिक्कतों से अवगत कराया। आशा दोड़के सहित अन्य महिलाएं मौजूद थी।

मुलताई। बघोड़ा की महिलाएं कार्रवाई की मांग करतीं हुईं।

,

Leave a Reply