इंदौर / भूमाफिया बॉबी छाबड़ा 20 फरवरी तक कोर्ट में पेश नहीं हुआ तो कुर्क कर दी जाएंगी संपत्तियां

बॉबी छाबड़ा के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं।

बॉबी छाबड़ा के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं।

कोर्ट ने तीन भूमाफिया छाबड़ा, डागरिया और घाटगे के खिलाफ जारी किया फरारी वारंटअरुण डागरिया और प्रफुल्ल घाटगे को 30 जनवरी तक पेश होने का समय दिया

इंदौर. फरार तीन बड़े भूमाफियाओं बॉबी छाबड़ा, अरुण डागरिया और प्रफुल्ल घाटगे के खिलाफ कोर्ट ने फरारी वारंट जारी किया है। वहीं फरार जीतू सोनी, निखिल कोठारी और राजेश जैन के खिलाफ कोर्ट द्वारा उद्घोषणा जारी की गई है।

भूमाफिया बॉबी छाबड़ा को कोर्ट ने 20 फरवरी तक पेश होने का आदेश दिया है। यदि बॉबी इस समय सीमा तक कोर्ट में पेश नहीं होता है तो उसकी वैध संपत्तियों की कुर्की की जाएंगी। इसी प्रकार दो अन्य भूमाफिया अरुण डागरिया और प्रफुलल घाटगे को 30 जनवरी तक कोर्ट में पेश होना है। पुलिस द्वारा नगर निगम से उक्त आरोपियों की संपत्तियों का विवरण मांगा गया है।


वहीं अब तक 56 अलग-अलग मामलों में आरोपी बनाए गए जीतू सोनी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। कोर्ट द्वारा तय की गई समय सीमा में जीतू पेश नहीं हुआथा। इस पर पुलिस ने जीतू सहित दो अन्य आरोपियों निखिल कोठारी और राजेश जैन के खिलाफ धारा-82 के तहत कोर्ट में आवेदन लगाया था। इस पर कोर्ट ने इन आरोपियों को 24 फरवरी तक पेश होने को कहा है।

About डीजी न्यूज़ मध्य प्रदेश

View all posts by डीजी न्यूज़ मध्य प्रदेश →

Leave a Reply