कमलनाथ सरकार के ख़िलाफ BJP का किसान आक्रोश आंदोलन, धक्का-मुक्की और गिरफ़्तारी

गोपाल भार्गव (gopal bhargav) ने कहा-सरकार जनता का विश्वास खो चुकी है.यदि आज चुनाव होते हैं तो कांग्रेस (congress) 30 सीटें भी नहीं जीत पाएगी. उन्होंने कहा अगर कांग्रेस 30 सीट भी जीत गयी तो मैं राजनीति से सन्यास ले लूंगा.

भोपाल. बिजली बिलों (electricity bill) में गड़बड़ी के मुद्दे पर बीजेपी (BJP) ने पूरे प्रदेश में जिला मुख्यालयों पर कमलनाथ सरकार (kamalnath government) के ख़िलाफ प्रदर्शन किया. हर तरफ हंगामे के बीच प्रदर्शन हुआ. कहीं सीएम कमलनाथ (cm kamalnath) का पुतला जलाने की कोशिश की गयी तो कहीं पुलिस (police) से धक्का-मुक्की और कार्यकर्ताओं की गिरफ़्तारी हुई. बीजेपी के बड़े नेताओं ने अलग-अलग शहरों में प्रदर्शन की कमान संभाली थी.उज्जैन में कैलाश विजयवर्गीय की गिरफ्तारी से नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस की पायलट गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी.

अख़बारों की प्रतियां जलायीं

बिजली बिलों (electricity bill) में गड़बड़ी के खिलाफ हुए आंदोलन में भोपाल की कमान नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव संभाले थे. यहां कार्यकर्ताओं ने बिजली बिलों और अख़बारों की होली जलाई. गोपाल भार्गव ने कहा-सरकार जनता का विश्वास खो चुकी है.यदि आज चुनाव होते हैं तो कांग्रेस 30सीटें भी नहीं जीत पाएगी. उन्होंने कहा अगर कांग्रेस 30सीट भी जीत गयी तो मैं राजनीति से सन्यास ले लूंगा.

Leave a Reply