Contact

सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार के प्रकाशन एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें

dgnewsindia@gmail.com

(सभी विवादों का न्यायिक क्षेत्र भोपाल रहेगा)

वर्तमान परिदृश्‍य मे प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद सोशल/वेब मीडिया के महत्व को नकारा नही जा सकता। समाज के आईने के रूप मे मीडिया अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभा रहा है। हमने सफलता का तीसरा वर्ष पूर्ण कर लिया है। और उत्साह के साथ सफलता के 4थें वर्ष मे प्रवेश करते हुऐ हम आभारी है, उन जागरूक पाठको, विज्ञापनदाताओ और शुभचिंतको का जिनके स्नेह, समर्थन और आर्शीवाद से हमने यह मुकाम हासिल किया है।


धन्यवाद, उन सभी लोगो का जिन्होंने गरिमा की इस सफलता में अपना अमूल्य समय व प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष योगदान दिया।

न्यूज बेवसाईट की दौड़ मे www.dgnews.co.in ने अपना सफर शुरू किया और निरंतर चलते हुऐ तमाम विरोघों को पार  करते हुऐ आज अपना तीसरा पड़ाव हॉसिल किया। लेकिन DG News  को अभी लम्बा सफर तय करना बाकी है।


http://www.dgnews.co.in के लिए 4 वर्षों की यात्रा सफल रही। न्यूज की इस भागम भाग दौड़ मे लोगों ने हमारी न्यूज को महत्व दिया। यही नही प्रशासन ने भी हमारी कई न्यूज पर कार्यवाही भी की, इसी संम्बल ने हमारे हौसले बुलन्द किये और बिना थके हम आज आपके आर्शीबाद और ईश्वर की कृपा से सफलता के 5वें वर्ष मे प्रवेश कर रहे है। आपका प्यार और आर्शीवाद हमे पूर्व की भॉति आगे भी मिलता रहेगा इसी विश्वास के साथ आप सभी को पुनः धन्यवाद।



आपका

घीसीलाल मालवीय
प्रधान संपादक, दिव्‍य गौरव समाचार पत्र समूह
07554905511, 07554013563,

अनिल मालवीय, संपादक, DG News
अध्‍यक्ष, समाजसेवी अधिमान्‍य पत्रकार महासंंघ
9424400606, 9752398636