गोल्डनबॉय, पंकज आडवाणी मार्च में अजेय रहे
या
ऐसक्यूइस्ट पंकज आडवाणी मार्च में एक अजेय योद्धा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

गोल्डनबॉय, पंकज आडवाणी मार्च में अजेय रहे
या
ऐसक्यूइस्ट पंकज आडवाणी मार्च में एक अजेय योद्धा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

24 बार के विश्व चैंपियन पंकज आडवाणी का व्यस्त कार्यक्रम है क्योंकि वह मार्च 2022 के महीने में तीन प्रमुख अंतर्राष्ट्रीय चैंपियनशिप में भाग लेंगे। गोल्डनबॉय पंकज आडवाणी ने आईबीएसएफ विश्व स्नूकरचैम्पियनशिप में प्रतिस्पर्धा करने के लिए दोहा की यात्रा की है। वह आगे एक ही महीने में एशियनस्नूकरचैंपियनशिप और एशियनबिलियर्ड्सचैंपियनशिप में लगातार प्रतिस्पर्धा करते नजर आएंगे। यह उस शानदार प्रदर्शन का संकेत देता है जो पंकज आडवाणी के प्रशंसकों को पूरे महीने देखने को मिलेगा। अजेय राजा भी सबसे बड़े अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में अपना जोश स्थापित करने के बाद घरेलू चैंपियनशिप में चमकने के लिए तैयार है।

इस विचार को व्यक्त करते हुए गोल्डनबॉय पंकज आडवाणी ने कहा, “मैं यह सुनिश्चित करने के लिए पिछले एक महीने से लगन से अभ्यास कर रहा हूं कि मैं अपनी क्षमताओं का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकूंगा। मेरी सभी प्रमुख अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताएं – आईबीएसएफवर्ल्डस्नूकरचैंपियनशिप, एशियनस्नूकरचैंपियनशिप और एशियनबिलियर्ड्सचैंपियनशिप मार्च के इसी महीने में दोहा में हो रही हैं। अगले तीन हफ्तों में, मैं अपने करियर में पहली बार तीन अलग-अलग प्रतियोगिताओं में भाग लूंगा! इसलिए मैं नर्वस और उत्सुक दोनों हूं, और मैं वास्तव में इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। वास्तव में मैं आगामी घरेलू चैंपियनशिप के लिए भी उत्साहित हूं जो अंतरराष्ट्रीय चैंपियनशिप के बाद मेरा इंतजार कर रही हैं।

उनके प्रशंसक उन्हें तीनों अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंटों और घरेलू चैंपियनशिप में चमकते देखने और हमारे देश को गौरवान्वित करने का इंतजार कर रहे हैं। आईबीएसएफ विश्व स्नूकरचैम्पियनशिप जनवरी में आयोजित होने वाली थी जो ओमाइक्रोन के मामलों में वृद्धि के कारण स्थगित कर दी गई थी। अब, आखिरकार 24 बार के विश्व चैंपियन को एक बार फिर ताज के लिए प्रतिस्पर्धा करते हुए देखने का समय आ गया है।

Leave a Reply