ग्रामीणों को मिली राहत….
सरपंच द्वारा सुदूर सड़क का भूमि पूजन

झाबुआ। (रणवीर सिसोदिया ब्यूरो चीफ) आज झाबुआ जनपद पंचायत के ग्राम पंचायत गुंदीपाडा में गांव गुंदीपाड़ा मे सुदूर सड़क का भूमि पूजन ग्राम पंचायत के सरपंच मखा खराडी द्वारा ग्राम वासियों की उपस्थिति में किया गया। उक्त मार्ग प्राथमिक शाला से हीरापुर ग्राम की सीमा तक निर्माण होगा। उक्त कार्य की एजेंसी ग्रामीण उपयांत्रीकी सेवा उप संभाग झाबुआ की रहेगी। उक्त कार्य उपयंत्री हर गोविंद सिंह लश्करी की देखरेख में होगा, इसी ग्राम के बड़ा फलिया में रहने वाले पंच अमर सिंह परमार ने बताया कि बारिश के समय हमको बहुत परेशानी होती थी, हमारी मोटरसाइकिल तक नहीं चल सकती थी, इस मार्ग पर हमें अगर मेघनगर जाना होता था तो खेड़ी और अगराल गांव से होकर मेघनगर जाना पड़ता था, अब इस मार्ग के निर्माण से हमें आवाजाही में परेशानी नहीं होगी और खेती का कार्य भी आसानी से कर पाएंगे यह हमारी बहुत पुरानी समस्या थी, इसकी हमने मांग की थी और सभी ग्रामीण जनों ने सहमति से ग्राम पंचायत से आवेदन किया था। उक्त रोड के निर्माण से ग्रामीण जन सभी खुश हैं और उसके साथ रोजगार भी मिलेगा।

सरपंच ने कोरोना से बचने के उपाय बताए-:

कोरोना से बचाव हेतु उपाय बताते हुए सरपंच

आज उद्घाटन कार्यक्रम में उपस्थित ग्रामीणों को सरपंच मखा खराड़ी ने कोरेना से बचने के सुझाव दिए,कहा की भीड़ में ज्यादा इकट्ठे नहीं होना है, हमेशा मास्क लगाकर ही रहे। आयुष्मान के कार्ड से जो बच गए हैं, वह अपना कार्ड भी बनवाए। सरकार की योजनाओं का फायदा लेवे, सरपंच के सुझाव पर ग्रामीण जनों ने सहमति जताई।

यह रहे उपस्थित-:

आज उद्घाटन कार्यक्रम में सरपंच मखा खराड़ी, रोजगार सहायक ईश्वर देवल, हर गोविंद सिंह लश्करी उपयंत्री, रमेश मुनिया, तड़वी दोलसिह भाबोर , पंच अमर सिंह परमार, पंच रूपसिंह भूरा, चेनिया दतिया ग्रामीण आदि ग्रामीण जन उपस्थित रहे।

Leave a Reply