घना कोहरे से कई ट्रेनें और फ्लाईट हुई लेट

नई दिल्ली दिल्ली-एनसीआर में कश्मीर और हिमाचल प्रदेश में हुई बर्फबारी के बाद घना कोहरा देखा जा रहा है। बुधवार सुबह जब दिल्ली वालों की नींद खुली तो आसमान घना कोहरे से छाया था और ठंड भी अन्य दिनों की अपेक्षा ज्यादा थी। आज सुबह दिल्ली और आसपास के इलाकों में घना कोहरा नजर आ रहा है और न्यूनतम तापमान गिरकर 7 डिग्री तक पहुंच गया। कोहरे की मोटी चादर होने की वजह से यातायात में भी परेशानी देखने को मिल रही है। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी काफी कम हो गया और सड़कों पर गाड़ियां रेंगती दिखीं।
दरअसल, दिल्ली-एनसीआर बुधवार की सुबह कोहरे की घनी चादर में लिपटा रहा। दिल्ली में सुबह का न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जबकि नोएडा में सुबह सात बजे तापमान आठ डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। घना कोहरा होने की वजह से दिल्ली आने वाली करीब 22 ट्रेनें लेट चल रही हैं।
ठंड बढ़ने के साथ ही दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण का स्तर भी बेहद खराब हो गया है। पहाड़ों पर बर्फबारी से से आम जनजीवन पर भी असर पड़ा। कश्मीर, हिमाचल में घरों की छत, पेड़ और सड़कें बर्फ की चादरों से ढकी हुई है। पहाड़ों पर बर्फबारी से मैदानी इलाकों में भी ठंड बढ़ गई है।

About डीजी न्यूज़ मध्य प्रदेश

View all posts by डीजी न्यूज़ मध्य प्रदेश →

Leave a Reply