पुलिस के साथ बदमाशों की मुठभेड़, 4 घायल

नोएडा उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में चेकिंग के दौरान बदमाशों के एक गैंग से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पुलिस को बदमाशों के बारे में खबर मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने चेकिंग शुरू की। चेकिंग के दौरान लुटेरे गैंग के 6 बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इस मुठभेड़ में 4 बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा, वहीं 2 अन्य अंधेरे से बचकर भागने में कामयाब हो गए हैं। इस मुठभेड़ में बदमाश रोहित, रिंकू, सोनू व शैंकी के पैर में गोली लगी है। घायल बदमाशों को पुलिस ने सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। वहीं फरार बदमाशों की तलाशी के लिए पुलिस तलाशी अभियान चला रही है। घटना मंगलवार की है। पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ के दौरान एक कॉन्स्टेबल फिरोज खान भी घायल हो गए, जिनको पुलिस टीम के द्वारा तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों ने बीती 6 जनवरी की रात को ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक 3 थाना क्षेत्र में एक ट्रक को ओवरटेक कर लूटा था। इसके साथ ही  ट्रक के ड्राइवर राजू को बंधक बना मारपीट कर सूरजपुर थाना क्षेत्र में फेंक दिया था।
पुलिस टीम ने चारों बदमाशों के कब्जे से एक टाटा 407, एक ट्रक जिसमें 30 टन एल्युमीनियम भरा हुआ है, एक पिस्टल, तीन तमंचे और एक सफेद बीट कार बरामद किया है। चारों घायल बदमाशों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती किया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार 112 नंबर पर मिली सूचना के आधार पर लगाई गई चेकिंग के दौरान बदमाशों को रोकने का प्रयास किया गया। बदमाशों के द्वारा पुलिस की टीम पर फायरिंग की गई। जिसकी जवाबी कार्रवाई में पुलिस टीम के द्वारा की गई फायरिंग से 4 बदमाश घायल हो गए। वहीं एक पुलिस कांस्टेबल को भी बदमाशों की गोली लगी है। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

About डीजी न्यूज़ मध्य प्रदेश

View all posts by डीजी न्यूज़ मध्य प्रदेश →

Leave a Reply