पुलिस से मुठभेड़ में बदमाशों के पैर में गोली लगी थी, जिसके बाद उनका इंदौर के एमवाय अस्पताल में इलाज चल रहा था

लोडिंग ऑटाे में बिठाकर पुलिस ने क्षेत्र में निकाला जुलूस।

लोडिंग ऑटाे में बिठाकर पुलिस ने क्षेत्र में निकाला जुलूस।

उज्जैन. पिछले दिनों पुलिस के वाहन पर फायर करने और क्षेत्र में दशहत फैलाने वाले बदमाशों का पुलिस से बुधवार को जुलूस निकाला। पुलिस उन्हें लोड़िग ऑटो में बिठाकर घटनास्थल की तस्दीक करवाने पहुंची। ये वहीबदमाश हैं, जिन्होंने घेराबंदी करने के दौरान पुलिस पर गोली चलाई थी। जवाब में पुलिस ने इनके पैर में गोली मारी थी, जिसके बाद इन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

थाना प्रभारी जीतेन्द्र भास्कर ने बताया कि गांधी नगर में रहने वाले बदमाश करण उर्फ काऊ और सोहन पटेल सहित कालू काे महाकाल थाना क्षेत्र में एसपी और उनकी टीम ने मुठभेड़ के दौरान गोली मारी थी। तीनों बदमाशों का इंदौर के एमवाय अस्पताल में इलाज चल रहा था। करण उर्फ काऊ और कालू की स्थिति में सुधार के बाद पुलिस उन्हें उज्जैन लेकर पहुंची, जहां बदमाशों से अब पुलिस पूछताछ कर रही है।

इसी क्रम में बदमाश काऊ और कालू को पुलिस बुधवार को नीलगंगा थाना क्षेत्र के गांधी नगर उर्फ झुमरी तलैया लेकर पहुंची, जहां बदमाशों ने कुछ दिन पूर्व जन्मदिन मानने के दौरान हुए विवाद के बाद क्षेत्र में तोड़फोड़ करने के साथ ही गोली चलाई थी। मामले की जानकारी लगने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पर भी बदमाशों द्वारा गोली चलाई गई थी। बदमाश फरार हो गए थे, जिसके बाद तलाशी के दौरान बदमाशों और पुलिस की मुठभेड़ भी हुई थी। इसी के चलते आज बदमाशों को लोडिंग ऑटो में वारदात करने की जगह ले जाया गया और उनके क्षेत्र में उनका जुलू्स भी निकाला गया।

About डीजी न्यूज़ मध्य प्रदेश

View all posts by डीजी न्यूज़ मध्य प्रदेश →

Leave a Reply