बहराइचः सो रहे युवक की गोली मारकर की हत्या

रिपोर्ट प्रीतम सिंह
GD news
मटेरा बाजार बहराइच

अखंड रामायण पाठ के बाद चाचा के घर के बाहर सो रहे युवक के सीने में हमलावरों ने गोली मार दी। गंभीरावस्था में उसे मेडिकल कालेज लाया गया। जहां चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस मामले में एक युवक को हिरासत में लिया है।
खैरीघाट थाने के केवलपुर के मजरे लीलापुरवा गांव में 35 वर्षीय पुतान लाल तिवारी पुत्र राम सहारे अपने चाचा घनश्याम तिवारी के यहां चल रही रामायण के अखंड पाठ में शामिल होने आया था। रामायण पाठ करने के बाद वह चाचा के घर के बाहर सो गया। बुधवार की रात लगभग साढ़े 12 बजे दो युवक पहुंचे, एक युवक ने पुतान के सीने पर तमंचे से गोली मार दी। धमाके की आवाज सुनकर जब तक लोग दौड़े तब तक हमलावर फरार हो गए । पुलिस को सूचना देकर आनन-फानन में घायल को मेडिकल कॉलेज लाया गया।
घटना की जानकारी मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष दयानंद यादव पुलिस बल के साथ लीलापुरवा पहुंचे। वहां से मामले का ब्यौरा लेकर मेडिकल कालेज पहुंचे। सीओ महसी शंकर प्रसाद भी मौके पर पहुंच गए। सीओ ने बताया कि मृतक के पिता राम सहारे की तहरीर पर पड़ोस के गांव बबुई निवासी राजेश कुमार उर्फ नंदू और नन्हू को नामजद कर हत्या की धारा में केस दर्ज किया गया है। राजेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। हत्या की वजह का पता लगाया जा रहा है। इस घटना में रंजिश का मामला भी सामने नहीं आया है।

Leave a Reply