भारती एक्‍सा लाइफ इंश्योरेंस ने राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार विजेता अभिनेत्री विद्या बालन को अपना ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर बनाया

मीडिया रिलीज

भारती एक्‍सा लाइफ इंश्योरेंस ने राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार विजेता अभिनेत्री विद्या बालन को अपना ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर बनाया

इस सहयोग के माध्‍यम से, भारती एक्‍सा लाइफ ने ग्राहक से जुड़ाव मजबूत करने और जीवन बीमा के मामले में सोच-समझकर ज्‍यादा स्‍मार्ट तरीके से आर्थिक फैसले लेने की जरूरत पर जोर देने का लक्ष्‍य तय किया है

मुंबई/ नई दिल्‍ली: मार्च, 2022: भारती एक्‍सा लाइफ इंश्योरेंस ने आज राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार विजेता अभिनेत्री विद्या बालन को अपना ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर बनाने की घोषणा की है । भारती एक्‍सा लाइफ इंश्‍योरेंस भारत के अग्रणी व्‍यवसाय समूहों में से एक भारती एंटरप्राइजेज और विश्‍व की सबसे बड़ी बीमा कंपनियों में से एक एक्‍सा के बीच एक संयुक्‍त उपक्रम है।

विद्या बालन भारती एक्‍सा लाइफ इंश्योरेंस के प्रमुख मूल्‍यों को साकार करती हैं और ब्राण्‍ड के कथन #DoTheSmartThing को गूढ़ अर्थ देने में मदद करेंगी। भारती एक्‍सा लाइफ नये जमाने के ग्राहकों से जुड़ने में आगे रहा है और उन्‍हें परिपक्‍वता पर निश्चित आर्थिक प्रतिलाभ के माध्‍यम से जीवन के लक्ष्‍यों को पूरा करने में अनिश्चितता का सामना करने के लिये सशक्‍त करता है। पिछले साल, कंपनी ने एक नये ब्राण्‍ड उद्देश्‍य की घोषणा की थी, जिसमें कठिनाइयों से भरी दुनिया में ग्राहकों के लिये बीमा को आसान बनाने पर धयान केंद्रित किया गया है।

इस घोषणा पर अपनी बात रखते हुए, भारती एक्‍सा लाइफ इंश्योरेंस के एमडी और सीईओ पराग राजा ने कहा, “विद्या बालन अपने फील्‍ड में एक चैलेंजर रही हैं, उन्‍होंने बिल्‍कुल वास्‍तविक रूप से खुद को अभिव्‍यक्‍त किया है और हमेशा रूढ़ियों पर सवाल उठाये हैं। उन्‍होंने पर्दे पर जिंदगी के दमदार और अनूठे नैरेटिव्‍स लाने में महारथ हासिल की है और उनके गुण, जैसे आत्‍मनिर्भरता, स्‍वावलंबन और निडरता, बतौर एक ब्राण्‍ड, भारती एक्‍सा लाइफ से काफी मेल खाते हैं। हम लंबे समय के सम्‍बंधों में यकीन रखते हैं और पूरे भारत में जीवन बीमा की पहुँच व्‍यापक बनाने के अपने लक्ष्‍य को आगे बढ़ाने के लिए विद्या को अपने साथ शामिल करके बहुत खुश हैं।”

इस सहयोग पर विद्या बालन ने कहा, “भारती एक्‍सा हमेशा से बीमा को आसान बनाने और भारतीयों को पूरी समझदारी से ज्‍यादा स्‍मार्ट तरीके से आर्थिक फैसले लेने में सशक्‍त करने के लिये प्रतिबद्ध रहा है। मैं इस ब्राण्‍ड का प्रतिनिधित्‍व करने और #DoTheSmartThing के इसके वादे को आगे बढ़ाने में इसकी मदद करने के लिए बहुत उत्‍साहित हूं। यह देखना बहुत अच्‍छा लगता है कि इस कंपनी ने कैसे ग्राहक सेवा का स्‍तर बेहतर किया है और यह लगातार उनके आर्थिक भविष्‍य को सुरक्षित करने की वकालत करती है। मैं इस सहयोग और हमारे भागीदारी की शुरुआत करने के लिए तत्‍पर हूं।”

भारती एक्‍सा लाइफ इंश्योरेंस की मार्केटिंग हेड गीतांजलि कोठारी ने कहा, “भारती एक्‍सा लाइफ में हमारे ब्राण्‍ड का वादा है #DoTheSmartThing और हमें अपनी सभी पेशकशों और पहलों के माध्‍यम से ग्राहकों को बेहतर फैसले लेने के लिये सशक्‍त बनाने पर विश्‍वास है। हम विद्या का साथ पाकर उत्‍साहित हैं और उनके साथ एक समृद्ध भागीदारी की आशा करते हैं। हमारा मानना है कि इस भागीदारी से बीमा पर जागरूकता को मजबूती देने में मदद मिलेगी और ग्राहकों के साथ हमारा जुड़ाव ज्‍यादा सार्थक और उद्देश्‍यपूर्ण होगा।”

पिछले एक वर्ष में, भारती एक्‍सा लाइफ इंश्योरेंस ने स्‍थायी वृद्धि और प्रदर्शन दर्ज किया है, अपने ग्राहक-केन्द्रित उत्‍पादों की संख्‍या बढ़ाई है और डिजिटल मंचों में रणनीतिक निवेश किये हैं, ताकि ग्राहकों को बेहतर अनुभव मिले और हम बिना किसी परेशानी के सेवाओं को प्रदान कर सकें। कंपनी ने रणनीतिक भागीदारियों के जरिए विस्‍तार करने और देशभर में अपना वितरण बढ़ाने की योजना बनाई है। कंपनी का लक्ष्‍य सेवा के मापदंडों और ग्राहक की अपेक्षाओं को डिजिटल नवाचारों के माध्‍यम से उन्‍नत करना है।

Leave a Reply