भेल सोनी समाज के लोगो की नृत्य संगीत की प्रस्तुतियों ने किया अभिभूत, प्रतिभागियों को किया सम्मानित

भोपाल। शक्तिपीठ मां कंकाली देवी के दरबार गुदावल में कल रविवार को भेल सोनी समाज का स्नेह मिलन एवं प्रतिभा सम्मान समारोह हुआ। अतिथियों ने समाज के आराध्य अजमीढ़ देव जी के चित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्वलित किया। समाज के पदाधिकारियों ने अतिथियों का स्वागत किया।

इस अवसर पर ऋतु में भेल सोनी समाज की प्रतिभाओं ने नृत्य व संगीत की उम्दा प्रस्तुति देकर उपस्थितों का मन मोह लिया। अतिथियों ने प्रतिभाओं को सम्मानित कर उड़ान के पंख लगाए।

मेढ़ स्वर्णकार समाज की अध्यक्ष किरण राकेश सोनी, कौशल्या राधेश्याम सोनी, राजेश सोनी, मनोहर लाल सोनी मंचासिन थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता गजेन्द्र सोनी ने की। प्रतिभा सम्मान समारोह में समाज के 35 परिवारों ने बारिश के मौसम में प्रकृति के मनोरम दृश्यों के मध्य, नृत्य, गायन की उम्दा प्रस्तुतियों ने उपस्थितों को अभिभूत कर दिया।

मंच पर सचिन माहुरकर, गिरीश सोनी, डॉ. तरुण सोनी, राहुल सोनी, श्याम कृष्ण सोनी, देवेन्द्र सोनी, बृजेश सोनी, ने अपनी कला से खूब वाहवाही लूटी उपस्थित होने करतल ध्वनि से हौसला अफजाई की।

समाज की प्रतिभाओं मास्टर आर्यन दिनेश कुमार सोनी, कु अनन्या सोनी, यशिका सोनी, हर्षिता सोनी, दीपशिखा सोनी, व संध्या दीपक सोनी (प्रधान आचार्या), राकेश कुमार सोनी, आशीष सोनी सचिव एवं मीडिया प्रभारी(ऑल इंडिया भेल एम्प्लाईज यूनियन भेल भोपाल), ऋषभ सुनील कुमार सोनी को समाज की ओर से सभी के अपनी विधाओं में उत्कृष्ट कार्य के लिए “प्रतिभा सम्मान” दिया गया।

Leave a Reply