भोपाल के मुस्लिम नेताओं पर शाहीनबाग जैसा कुछ करने का दवाब!

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रभावी संख्या में मुस्लिम आबादी के बावजूद शाहीनबाग जैसा कोई विरोध प्रदर्शन नहीं हुआ। सीएए/एनआसी का विरोध दर्ज कराने के लिए आवाज बुलंद हुई और दिल्ली तक भी पहुंची परंतु सरकार और जनता को तनाव देने वाला कोई कदम नहीं उठाया गया लेकिन अब खबर का रही है कि भोपाल के मुस्लिम नेताओं पर शाहीनबाग जैसा कुछ करने का दवाब बनाया जा रहा है। 

आरिफ मसूद को लीडर बनाकर बड़ा विरोध प्रदर्शन करने की तैयारी

आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है परंतु खबर यह भी है विधायक आरिफ मसूद को लीडर बनाकर बड़ा विरोध प्रदर्शन करने की तैयारी शुरू हो गई है। इस विरोध प्रदर्शन में दलित नेता चंद्रशेखर नंबर 2 पर लीड करते नजर आएंगे। न्यूज आई है कि भोपाल को केंद्र बनाकर पूरे मध्यप्रदेश में आंदोलन किया जाएगा। बता दें कि सीएए/एनआसी के मामले में जबकि देश के कई राज्यों में तल्खी नजर आ रही है, मध्यप्रदेश हमेशा की तरह शांत है। दोनों ही पक्ष अपने दायरे में हैं। 

मध्य प्रदेश के सभी मोदी विरोधियों को एक मंच पर लाने की तैयारी 

सूत्रों का कहना है कि सीएए/एनआसी के खिलाफ आंदोलन के नाम पर मध्य प्रदेश के सभी मोदी विरोधियों को एक मंच पर लाने की कोशिश की जा रही है। आंदोलन को चर्चित करने और सभाओं में भीड़ को बांधने के लिए मशहूर शायर इमरान प्रतापगढ़ी, मेघा पाटकर, शैलेंद्र शैली, और लज्जाशंकर हरदेनिया जैसे वक्ताओं को बुलाया जाएगा।

,

Leave a Reply