भोपाल / तीन किमी दायरे में दस दिन के भीतर अराजकतत्वों ने फूंकीं 29 बाइक, 2 लो फ्लोर बसें और 1 कार

चूना भट्टी की कोलार कॉलोनी में 12 और अंबेडकर नगर कॉलोनी में 11 बाइक अपराधियों ने जला दी।

चूना भट्टी की कोलार कॉलोनी में 12 और अंबेडकर नगर कॉलोनी में 11 बाइक अपराधियों ने जला दी।

इन घटनाओं को दो गुटों के बीच वर्चस्व की लड़ाई मान रही पुलिसपुलिस ने7 आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज किया

भोपाल.चूना भट्टी स्थित कोलार कॉलोनी में 11 जनवरी को 12 बाइक जलाने के बाद अब गुंडों ने अंबेडकर नगर कॉलोनी में घर के बाहर खड़ी 12 बाइक खाक कर दींं। आग की लपटें पहली मंजिल तक उठीं, जिससे कॉलोनी में दहशत फैल गई। बीते 10 दिन में चूना भट्टी व कमला नगर थाना क्षेत्र के सिर्फ 3 किमी दायरे में गुंडों ने 29 बाइक, एक कार और दो लो फ्लोर बसें जलाकर खाक कर दीं। बेबस पुलिस ने इसे दो गुटों के बीच में चल रही वर्चस्व की लड़ाई माना है।

अंबेडकर नगर में आगजनी करने वाले 7 आरोपियों के खिलाफ कमला नगर पुलिस ने अलग-अलग दो केस दर्ज किए हैं। अंबेडकर नगर में सोमवार रात करीब सवा बजे ग्राउंड फ्लोर पर बनी पार्किंग में 12 वाहनों को आग लगा दी गई। कॉलोनी के लोगों का शोर सुनकर 26 वर्षीय प्रियदर्शन नारनवरे भी घर से बाहर निकले तो देखा कि उनकी स्कूटर जल रही थी। अपने वाहन जलते देख बदहवास लोग रेत और पानी फेंककर आग बुझाने की नाकाम कोशिश करते रहे।

15 को हुई थी मारपीट
थाना प्रभारी कमला नगर विजय सिंह सिसोदिया ने बताया कि इस मामले में राहुल निरापुरे, सचिन बच्चा, रॉबिन और मोनू को आरोपी बनाया है। पुलिस को फिलहाल उनकी तलाश है। राहुल निरापुरे और सचिन बच्चा का एनएसए हो चुका है। तीन महीने बाद दोनों जेल से छूटकर बाहर आए हैं। बीती 15 जनवरी को राहुल निरापुरे और सचिन बच्चा ने राहुल डांसर से मारपीट की थी।

जला दी थीं पांच बाइक

इसी कॉलोनी में बदमाशों ने पांच बाइक और जला दी थीं, लेकिन कमला नगर पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया था। सोमवार रात हुई वारदात की पड़ताल में जब पुलिस को आरोपियों के नाम पता चले तो नई कहानी सामने आई। इस आधार पर पुलिस ने आगजनी को दूसरा केस भी दर्ज कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने मोंटी सरदार, राहुल डांसर और नीरज को आरोपी बनाया है।

आग की लपटें पहली मंजिल तक उठीं, जिससे कॉलोनी में दहशत फैल गई।

आग की लपटें पहली मंजिल तक उठीं, जिससे कॉलोनी में दहशत फैल गई।

, ,

Leave a Reply