भोपाल व उज्जैन के बीच मैच ड्रा

एमपीसीए की अंतरसंभागीय अंडर – 14 क्रिकेट प्रतियोगिता, उज्जैन के तीन व भोपाल के एक अंक

रीवा. स्व.एडब्ल्यू कनमडीकर अंतरसंभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता के ग्रुप सी के अंतर्गत मंगलवार को भोपाल व उज्जैन के बीच हुआ मैच ड्रा हो गया है। दूसरी पारी में भोपाल ने 88 रन का लक्ष्य दिया। उज्जैन को आठ ओवर में 88 रन बनाने थे। उज्जैन की टीम एक विकेट खोकर 57 रन ही बना सकी। इस प्रकार मैच ड्रा हो गया।

महाराजा पब्लिक स्कूल के मैदान में उज्जैन एवं भोपाल के बीच मुकाबला हुआ। मंगलवार को दूसरे दिन उज्जैन की टीम ने अपने पहले दिन के स्कोर 1 विकेट पर 86 रनों से आगे खेलना शुरू किया। 206 रन के योग पर आउट हो गई। जिसमे धु्रव झांझे ने सर्वाधिक 53 रन बनाये। 9 वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए इंशाान अग्रवाल ने 40 रन बनाकर नाट आउट रहे। भोपाल की ओर से सौरव शर्मा एवं तनुज सिंह ने 3-3 विकेट लिए। कुणाल सूर्या एवं द्रोण श्रीवास्तव को 2-2 विकेट मिले।

एक विकेट पर बनाए 57 रन

भोपाल ने दूसरी पारी को 102 रन बनाकर डिक्लेयर कर दिया। दिन के शेष बचे 8 ओवरों में जीत के लिए 88 रन बनाने का लक्ष्य उज्जैन को दूसरी पारी में दिया। इसके जवाब में उज्जैन ने 1 विकेट पर 57 रन बनाए। इसके साथ यह मैच बिना किसी नतीजे के समाप्त हो गया। मैच से उज्जैन को 3 अंक एवं भोपाल को 1 अंक मिला। अंपायर रीवा के विजय वाजपेयी एवं ग्वालियर के लक्ष्मण तनवानी रहे जबकि स्कोरर रीवा के पवन तिवारी थे। आलराउंड खेल दिखाने वाले उज्जैन के ईशान अग्रवाल को मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार दिया गया। महेंद्र सिंह एवं संभागीय चयनकर्ता देवेश शुक्ला, अजय सिंह ने पुरस्कार प्रदान किया।

सेमीफाइनल में बढ़ी रीवा की संभावना
ग्रुप सी के अभी तक खेले जा चुके दो मैचों मे 6 अंक लेकर रीवा सबसे ऊपर है। 23 एवं 24 जनवरी को रीवा एवं भोपाल के बीच खेला जाने वाला मैच निर्णायक होगा

About डीजी न्यूज़ मध्य प्रदेश

View all posts by डीजी न्यूज़ मध्य प्रदेश →

Leave a Reply