महिदपुर के गांव घोंसला में पंच बनने के लिए भाजपा नेता ने की धोखाधडी, ग्रामीणों ने की जांच की मांग

💢 महिदपुर के गांव घोंसला में पंच बनने के लिए भाजपा नेता ने की धोखाधडी, ग्रामीणों ने की जांच की मांग

एंकर : महिदपुर तहसील के गांव घोंसला में पंचायत चुनाव में पंच बनने के लिए भाजपा नेता और पूर्व सरपंच प्रतिनिधि ने धोखाधडी करने का मामला सामने आया है। ग्रामीण रवि चावडा ने आरोप लगाया कि उसके कोरे कागज पर साईन करवाकर भाजपा नेता दीपक वर्मा ने पंच के दूसरे उम्मीदवार सुरेश शुक्ला के नामंकन को रद्द करवाने के लिए आपत्ति में उपयोग किया है। जबकि रवि चावडा ने किसी भी प्रत्याशी के लिए कोई आपत्ति दर्ज नहीं करवाई है। ऐसे में ग्रामीणों ने मामले की जांच करवाकर भाजपा नेता दीपक वर्मा पर धोखाधडी का प्रकरण दर्ज करने की मांग की है।

विओ : पंचायत चुनाव को लेकर महिदपुर तहसील के सभी गांवों में माहौल बना हुआ है। कही निर्विरोध प्रत्याशी घोषित किए गए है। तो कोई चुनाव लडने के लिए तैयारियों में जुटा है। लेकिन महिदपुर तहसील के गांव घोंसला में एक पंच बनने के लिए भाजपा नेता ने धोखाधडी की वारदात को अंजाम दिया है। जिसको लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है। ग्रामीण सुरेश शुक्ला ने बताया कि गांव घोंसला के वार्ड 10 से पंच बनने के लिए उन्होंने तहसील कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया था। जिसके प्रस्तावक रवि चावडा बने थे।

सुरेश शुक्ला ने बताया कि गांव घोंसला के दीपक वर्मा जो भी भाजपा नेता होने के साथ ही गांव के पूर्व सरपंच है। उन्होंने भी गांव का पंच बनने के लिए नामांकन दाखिल किया है। साथ ही वह इस बार उपसरपंच बनना चाहते है। जिसके बाद भाजपा नेता दीपक वर्मा ने रवि चावडा को पंचायत में बुलाया और प्रधानमंत्री आवास योजना का लालच देकर कोरे कागज पर साईन करवा लिए। जिसके बाद तहसील कार्यालय में रवि चावडा के नाम से एक सुरेश शुक्ला के खिलाफ आपत्ति दर्ज करवा दी। जबकि रवि चावडा को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। ऐसे में सुरेश शुक्ला और रवि चावडा ने भाजपा नेता दीपक वर्मा पर धोखाधडी करने का आरोप लगाते हुए कार्यवाही करने की मांग की है।

बाईट : सुरेश शुक्ला, पंच उम्मीदवार, वार्ड क्रमांक 10, घोंसला

बाईट : रवि चावडा, प्रस्तावक

महिदपुर से ब्यूरो डीजी न्यूज़ संवाददाता राज कछवाय की खास रिपोर्ट

Leave a Reply