मिनी बस से टकराकर खाली स्कूल बस पलटी

मिनी बस में सवार थीं दो-तीन सवारियां, एक महिला यात्री घायल हबीबगंज इलाके में सात नंबर स्टॉप के पास शनिवार की…

Bhopal News - mp news empty school bus overturned after hitting a mini bus

Jan 26, 2020, मिनी बस में सवार थीं दो-तीन सवारियां, एक महिला यात्री घायल

हबीबगंज इलाके में सात नंबर स्टॉप के पास शनिवार की सुबह सेंट जोसफ को-एड स्कूल की बस और एक मिनी बस में टक्कर हो गई। टक्कर के कारण स्कूल बस पलट कर करीब दस फीट घिसटती गई। हादसे के बाद मिनीबस भी फुटपाथ पर चढ़ गई। जिस समय हादसा हुआ उस समय स्कूल बस खाली थी, ड्राइवर बच्चों को लेने जा रहा था, लेकिन मिनी बस में सवार एक महिला यात्री घायल हो गईं।

हबीबगंज पुलिस के मुताबिक आंबेडकर नगर निवासी प्रीति धोलपुरे नगर निगम में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हैं। शनिवार सुबह करीब छह बजे वे रूट नंबर-दो की मिनी बस में एमपी नगर जाने के लिए सवार हुई थीं। प्रीति ने पुलिस को बताया कि मिनी बस साढ़े छह बजे सात नंबर स्टॉप पहुंची थी, तभी सेंट जोसफ कोएड स्कूल की बस के चालक ने तेजी व लापरवाही से बस चलाते हुए उनकी बस को टक्कर मार दी। हादसे में प्रीति के बाएं पैर में चोट आई है। प्राथमिक उपचार के बाद प्रीति थाने पहुंची और आरोपी चालक स्कूल बस चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने स्कूल बस जब्त कर जांच शुरू कर दी है। हादसे के वक्त मिनी बस में दो-तीन सवारी थीं, जो तुरंत उतरकर चली गई। स्कूल बस चालक महेश यादव के सिर में चोट लगी है। मिनी बस का चालक मौके से फरार हो गया।

10 फीट तक घिसटी स्कूल बस

बस चालक महेश ने बताया कि स्कूल के बच्चों को लेने हमीदिया रोड और पुराने शहर की ओर जा रहा था। सात नंबर स्टाप के पास मिनी बस के चालक ने ओवरटेक करते समय स्कूल बस को जोरदार टक्कर मार दी।

Bhopal News - mp news empty school bus overturned after hitting a mini bus
, ,

Leave a Reply