मुंबई / थ्री स्टार होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, तीन लड़कियां मुक्त करवाई गई, दो कास्टिंग डायरेक्टर गिरफ्तार

पुलिस ने जावेद और नावेद नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने जावेद और नावेद नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

सोमवार रात पुलिस ने नकली ग्राहक बना कर होटल में भेजा और पुष्टि होने के बाद महिला टीम के साथ छापा मारालड़कियों ने बताया कि आरोपी उन्हें छोटे-छोटे ऐड या बैक स्टेज डांसर का काम दिलाने के नाम पर गुमराह करते थे

मुंबई. पुलिस ने शहर के पॉश अंधेरी इलाके में स्थित एक थ्री स्टार होटल पर सोमवार देर रात छापा मारकर वहां चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने होटल के एक कमरे से तीन लड़कियों को मुक्त करवाया, जबकि इसमें जावेद और नावेद नाम के दो दलाल गिरफ्तार हुए हैं। ये खुद को कास्टिंग डायरेक्टर बताकर भोली-भाली लड़कियों को अपने जाल में फंसाते थे।

छोटे-मोटे रोल दिलाने के नाम पर लडकियों का किया शोषण

छापेमारी की यह कार्रवाई मुंबई पुलिस की एस.एस ब्रांच की टीम द्वारा की गई है। उन्हें कई दिनों से इलाके के एक नामचीन होटल में सेक्स रैकेट चलने की जानकारी मिल रही है। जिसके बाद सोमवार रात पुलिस ने नकली ग्राहक बना कर होटल में भेजा और पुष्टि होने के बाद महिला टीम के साथ छापा मारा। मुक्त करवाई गई लड़कियों ने बताया कि आरोपी उन्हें छोटे-छोटे ऐड या बैक स्टेज डांसर का काम दिलाने के नाम पर गुमराह करते थे। अंधेरी पुलिस के मुताबिक, पकड़ी गई तीन में से दो लड़कियां तुर्कीस्तान की रहने वाली हैं और पुणे के एक नामचीन कॉलेज में पढ़ाई कर चुकी हैं, जबकि एक मुंबई की रहने वाली है।

रेस्क्यू की गई तीनों महिलाओं से लंबी पूछताछ के बाद उन्हें पुलिस स्टेशन ले जाया गया, जहां कागजी कार्रवाई के बाद उन्हें महिला सुधार गृह भेज दिया गया।

, ,

Leave a Reply