युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष रोहित पटेल ने उठाए सरकार पर सवाल

एक तो लॉकडाउन और ऊपर से मंहगाई की मार, बस करों भाजपा सरकार

नरसिंहपुर। युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष रोहित पटेल ने भाजपा सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि आज से ठीक 1 वर्ष पूर्व हमारे देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने कोरोना की रोकथाम को लेकर देश में लॉकडाउन लगा दिया था, 3 माह के लॉकडाउन से देश की आर्थिक हालत बिगड़ गई थी, क्या आम और क्या खास हर व्यक्ति परेशान दिखाई दे रहा था, लेकिन जनता को उम्मीद थी कि हम कोरोना की जंग जीत जायेंगे। लेकिन आज 1 साल बाद फिर वही हालत हमारे सामने खड़े हो गए हैं। आज फिर से हमारा पूरा देश और प्रदेश कोरोना महामारी के प्रकोप को झेल रहा हैं, मध्यप्रदेश में फिर से लॉकडाउन लगा रखा हैं। बिना कुछ समझे बिना कुछ सोचे जनता को फिर घरों के अन्दर बंद होने पर मजबूर कर दिया गया हैं। लेकिन अगर बात करें आज के हालातों के बारे में तो आम व्यक्ति एक तो लॉकडाउन और ऊपर से महगाई की मार को झेल रहा हैं।

मोदी और शिवराज सरकार एक तरफ लॉकडाउन पर लॉकडाउन लगा रही है तो दूसरी तरफ मंहगाई को आसमान पर ले जा रही हैं। मध्यप्रदेश में भी मंहगाई ने आम व्यक्ति की कमर तोड़ दी हैं, आज बड़े पैमाने पर सिर्फ हमें पेट्रोल डीजल दिखाई दे रहा हैं लेकिन इससे पीछे रोज उपयोग में आने वाले सभी सामग्री मंहगी हो गई हैं चाहें वो तेल हो, दाल हो या अन्य कोई सामग्री हो सभी सामग्री मंहगी हो गई हैं, आज सिर्फ गरीब परिवार ही नहीं बल्कि देश का हर आम व्यक्ति बढ़ती महंगाई से परेशान हैं।

रोहित पटेल ने कहा कि इस मंहगाई के कारण आज हमारे अन्नदाता किसान भाजपा सरकार से त्रस्त है, क्योकि आज मंहगाई जरुर बढ़ रही हैं लेकिन अन्नदाता किसान के धान और अनाज की कीमत नहीं बढ़ रही हैं। मोदी और शिवराज सरकार जब से सत्ता में आई है, महंगाई ने विकराल रूप धरा है। आज हम बात करे हमारे व्यापारी भाइयों की तो दुकानें बंद है, बिजली बिल और किराया चालू है, दुकान खोलो तो सरकार मारे, दुकान बंद रखो तो बिजली बिल और किराया मारे, ‘अच्छे दिन’ का वादा कर देशवासियों को बुरे दिनों के चंगुल में फसाना, भाजपा की नीयत में खोट का परिणाम साबित हो रहा है।

Leave a Reply