लोस चुनाव में उत्कृष्ट कार्य पर निगम कमिश्नर पुरस्कृत

सम्मान


छिंदवाड़ा /राज्यपाल लालजी टण्डन ने दसवें राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर शनिवार को भोपाल में आयोजित राज्य-स्तरीय समारोह में लोकसभा निर्वाचन 2019 में श्रेष्ठ कार्य करने वाले प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों को प्रशस्तिपत्र देकर पुरस्कृत किया गया । भोपाल में आयोजित समारोह में प्रशासनिक वर्ग के अधिकारियों में छिंदवाड़ा नगर निगम के आयुक्त इच्छित गढ़पाले और छिंदवाड़ा के तत्कालीन सीइओ जिला पंचायत अनुराग सक्सेना को भी पुरस्कृत किया गया।
लोकतंत्र के लोक उत्सव भारत पर्व का आयोजन
राज्य शासन के संस्कृति विभाग द्वारा 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस की संध्या पर शाम 6.30 बजे से राजमाता सिंधिया शासकीय कन्या महाविद्यालय छिंदवाड़ा में लोकतंत्र के लोक उत्सव भारत पर्व का आयोजन किया गया है। इस कार्यक्रम में प्रदर्शनी भी लगाई जाएगी। कलेक्टर डॉ.श्रीनिवास शर्मा ने जिले के नागरिकों, जनप्रतिनिधियों से उपस्थिति की अपील की है।
कलेक्टर डॉ. शर्मा ने बताया कि 26 जनवरी को शाम 6.30 बजे से आयोजित कार्यक्रम में अतिथियों द्वारा दीप प्रज्जवलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया जाएगा और अतिथियों के स्वागत के बाद सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति तथा प्रतिभागियों को प्रशस्ति पत्र वितरण किया जाएगा।

और आभार प्रदर्शन के बाद कार्यक्रम का समापन होगा

, ,

Leave a Reply