विश्व महिला दिवस के उपलक्ष में आयोजित ग्राम सभा में हुवा महिलाओं का सम्मान

झाबुआ। (रणवीर सिसोदिया, ब्यूरो चीफ झाबुआ) आज ग्राम पंचायत भगोर सभाकक्ष में विश्व महिला दिवस के उपलक्ष में आयोजित ग्राम सभा में महिलाओं का सम्मान किया गया सर्वप्रथम इसकी शुरुआत ग्राम पंचायत के सरपंच कश्मीर भाबोर ने बालिका कन्या वर्मा को तिलक लगाकर वह पुष्प भेंट कर सम्मानित किया तत्पश्चात anm सुश्री शकुंतला राठोर के साथ कन्या प्राथमिक शाला की शिक्षीकाआओ व गांव की बुजुर्ग महिलाओं का भी पुष्प भेंट कर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए ग्राम पंचायत के सचिव लक्ष्मण सिंह ने आयोजित ग्राम सभा के एजेंडे अनुसार जल, शिक्षा, स्वास्थ्य, कृषि व कोविड-19 पर विस्तार से बताया।

पंचायत सचिव लक्ष्मण सिंह द्वारा एजेंडे का पालन करते हुए

एएनएम शकुंतला राठोर ने भी कोविड-19 पर चर्चा करते हुए उपस्थित महिलाओं को मास्क पहनने के साथ-साथ 2 गज की दूरी वह वैक्सीन व महिलाओं की सामाजिक व आर्थिक तथा मानसिक विकास वह महिलाओं के आत्म निर्भर बनने साथ साथ अन्य बिंदुओं पर विस्तार से समझाया। सरपंच ने भी महिलाओं को बधाई दी व महिलाओं के लिए बनी शासकीय योजना का लाभ लेने पर भी जोर दिया कार्यक्रम में सरपंच काशमीर भाबोर सचिव लक्ष्मण सिंह राजस्व विभाग के अजीत जी चौहान कन्या प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिकाये आंगनवाड़ी कार्यकर्ता महिला स्वयं सहायता समूह की महिलाएं रोजगार सहायक विकास वर्मा भाजपा मंडल कल्याणपुरा के उपाध्यक्ष बहादुर मालीवाढ पंच शिव लाल जी वर्मा एन जी ओ समावेश संस्था के प्रतिनिधि आदि उपस्थित हुए।

Leave a Reply