वृद्ध की हत्या:पहले खेत में कुल्हाड़ी, डंडे से मारा फिर बोरे में भरकर कुएं में फेंका वृद्ध का शव

वृद्ध की हत्या:पहले खेत में कुल्हाड़ी, डंडे से मारा फिर बोरे में भरकर कुएं में फेंका वृद्ध का शव

  • रात को खाना खाने के बाद दूसरे कमरे में सोने के लिए गया था वृद्ध, गले से कमर तक बोरे में बंधा था 60 वर्षीय वृद्ध, पुलिस ने खटिया की मदद से कुएं से बाहर निकाला शव

देहात थाना क्षेत्र के ग्राम प्याऊ चक्क में 60 वर्षीय वृद्ध की हत्या कर उसे बोरी में भरकर कुएं में फेंकने का मामला सामने आया है। वृद्ध के साथ पहले गेहूं के खेत में मारपीट कर हत्या की गई फिर 200 मीटर दूर एक कुएं में जाकर फेंक दिया।

सुबह लाेग लोगों की नजर कुएं में पड़ी बोरी और उसमें से दिख रहे वृद्ध पर पड़ी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचते ही कुएं से शव को बाहर निकाला। जिसके बाद पीएम के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया जहां पीएम के बाद शव परिजनों को साैंप दिया। दरअसल गणेशराम पुत्र भगवानराम शर्मा 60 साल हमेशा की तरह अपने दूसरे खेत पर बने मकान पर सोते थे, रविवार-सोमवार रात भी वे खाना खाकर सोने के लिए गए थे, लेकिन सुबह जब उनका बेटा अरविंद चाय देने के लिए गया तो उसे नहीं दिखाई दिए।

उसके पूरे परिवार ने गांव सहित आसपास उन्हें ढूंढा। तभी घर से कुछ दूरी पर स्थित कुएं से किसान पानी दे रहे थे जब उनकी नजर कुएं में पड़ी तो गणेशराम पड़े मिले। इसकी सूचना उन्होंने पहले परिवार को दी फिर थाने को दी। पुलिस पहुंची तो शव को खटिया पर रखकर बाहर निकाला। मामले की जानकारी लगते ही एएसपी प्रदीप पटेल, फोरेंसिक विशेषज्ञ घटना स्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने फिलहाल 302, 201 का मामला दर्ज किया है।

बेटों को शक पुरानी रंजिश हो सकती है हत्या का कारण, पुलिस कर रही हर बिंदु पर जांच
मृतक भगवानराम शर्मा के बेटे अरविंद शर्मा ने बताया कि शाम को पापा खाना खाकर घर से दूसरे कमरे पर सोने के लिए चले गए थे। हमें गेट खोलने की आवाज भी आई थी, लेकिन उन्होंने गेट लगाया नहीं था। सुबह जब मैं चाय देने के लिए गया तो मिले नहीं। कुएं से पानी दे रहे कुछ किसानों ने जब हमारे घर से कुछ दूरी पर एक कुआं को देखा तो उसमें पापा पड़े मिले। उनको गेहूं के खेत में गर्दन पर कुल्हाड़ी, डंडे से मारा है फिर बोरे में भरकर कुएं में फेंक दिया। बेटे ने पूर्व में परिवार में ही चल रही रंजिश को हत्या का कारण होना बताया हालांकि ये पुलिस जांच का विषय है।

गेहूं के खेत में की हत्या फिर 200 मीटर दूर कुएं में फेंका
जिस कुएं में मृतक बोरे में बंद मिला था उसे पुलिस ने बाहर निकाला था जिसके शरीर पर धारदार हथियार से मारने के निशान हैं। इससे 200 मीटर की दूरी पर गेहूं के खेत में मृतक का खून पड़ा मिला है। इस संबंध में देहात थाना प्रभारी रोहित दुबे ने बताया कि मृतक का शव एक बोरी में बंद करके कुएं में फेंक दिया था। इसके बाद कुछ लोगों को कुएं के अंदर उतारा गया और खटिया पर मृतक का शव बाहर निकाला है। जिस पर हथियारों के निशान हैं। जहां से कुछ दूरी पर खून भी पड़ा मिला है। अशोक नगर से आकाश यादव की रिपोर्ट ब्यूरो चीफ

Leave a Reply