सम्मन तामील कराने गए आरक्षक को पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल पहुंचते ही मौत, MP पुलिस में शोक की लहर

शहर से लगे मड़रिया का मामला, जिलेभर के पुलिसकर्मियों में शोक

सम्मन तामील कराने गए आरक्षक को पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल पहुंचते ही मौत, MP पुलिस में शोक की लहर

सीधी/ मध्य प्रदेश के सीधी कोतवाली में पदस्थ एक आरक्षक की हार्ट अटैक से मौत का मामला सामने आया है। बताया गया कि ऑन ड्यूटी प्रदीप पाण्डेय मंगलवार की सुबह सम्मन तामील कराने शहर के समीपी ग्राम मड़रिया गए थे। जहां मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे दिल का दौरा पडऩे से निधन हो गया। कहते है कि प्रदीप पाण्डेय बड़े ही खुश मिजाज इंसान थे। अक्सर अपने आसपास के लोगों को खुश रहते थे। अचानक हुई मौत से पुलिस विभाग के साथ उन्हे जानने वालों में शोक की लहर दौड़ गई। पुलिस परिवार के सदस्य प्रदीप पाण्डेय की मौत के बाद गहरे सदमें में देखे गए।

ये है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक जैसे ही प्रदीप पाण्डेय की हार्ट अटैक से मौत की खबर मिली वैसे ही कोतवाली निरीक्षक शेषमणि पटेल समेत अन्य पुलिसकर्मी जिला अस्पताल पहुंच गए। यहां तक कि पुलिस लाइन, यातायात, जमोड़ी थाना, अजाक थाना समेत अन्य थानों से आए पुलिसकर्मी भी जिला अस्पताल पहुंचे। आरक्षक प्रदीप पाण्डेय के आसमायिक निधन के चलते पुलिस परिवार में शोक व्याप्त है। हर कोई यही कह रहा था कि पुलिस विभाग के लिए उनका निधन बड़ी अपूर्णीय क्षति है। एक वर्ष से सिटी कोतवाली में पदस्थ आरक्षक प्रदीप पाण्डेय अपने ड्यूटी को लेकर हमेशा सजग रहते थे। ड्यूटी में समय से पहले आना और पूरा कार्य कर जाना उनके अनुशासन में था।

आसानी से कर लेते थे टेढ़े-मेढ़े काम
पुलिस विभाग के अधिकारी भी जानते थे कि प्रदीप को जो कार्य सौंपा जाएगा उस पर वह पूरी तरह से खरे उतरेगें। इसी वजह से उन्हे विभाग की ओर से भी महत्वपूर्ण कार्यों को सौंपा जाता था। जिसको अन्य पुलिसकर्मियों को करने में काफी दिक्कतें आती थी। उनका स्वभाव खुशमिजाज के चलते आम आदमियों को भी सहयोग करने के लिए हमेशा तत्पर रहते थे। जिला अस्पताल में पीएम के बाद उनके पार्थिव शरीर को विशेष वाहन से गृह क्षेत्र कानपुर उत्तर प्रदेश के लिए रवाना किया गया।

About डीजी न्यूज़ मध्य प्रदेश

View all posts by डीजी न्यूज़ मध्य प्रदेश →

Leave a Reply