हाईटेंशन लाइन हटने को लेकर भाजपा व कांग्रेस में श्रेय लेने की होड़ मची।

केशब बस्याल शर्मा |

हाईटेंशन लाइन हटने को लेकर भाजपा व कांग्रेस में श्रेय लेने की होड़ मची।
पीथमपुर
पीथमपुर नगर पालिका क्षेत्र
हाईटेंशन लाइन के हटने से राजनीतिक सरगर्मी बढ़ी । कल हाई टेंशन लाइन हटने से सोशल मीडिया पर श्रेय लेने की बहस छिड़ गई जो अभी तक जारी है । फेसबुक व्हाट्सएप ग्रुपों पर भाजपा एवं कांग्रेस के लोग अपनी अपनी उपलब्धि बता रहे हैं । कांग्रेस के नेता रमेश चंद्र मिश्रा ने बतलाया की वार्ड नंबर 7 के कांग्रेसी पार्षद विपुल पटेल के अथक प्रयास से कांग्रेस शासन में मनवानी कॉलोनी ,प्रीति नगर जयनगर वैष्णो कॉलोनी , की हाईटेंशन लाइन को हटाया गया। श्री मिश्रा ने कहा 15 वर्षों से हाईटेंशन से कई मौतें हो चुकी हैं ,लेकिन 15 वर्षों में लाइन क्यों नहीं हटाई गई जबकि भाजपा की सरकार थी। कांग्रेश की सरकार बनते ही
धार जिला कांग्रेस के अध्यक्ष बालमुकुंद सिंह गौतम को समस्या से अवगत कराया तत्काल उन्होंने इस मामले को संज्ञान में लिया । और उन्होंने ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह को समस्या संबंध में बात बात कर तुरंत हाई टेंशन लाइन हटवाने का आदेश पारित करवाया । गौतम के प्रयास से ज्वलंत समस्या का समाधान हो पाया। जिससे रहवासियों में हर्ष व्याप्त है। वही भाजपा के पार्षद पति अपनी वाहवाही करने में लगे हैं ।जिसमें उनका कोई लेना देना नहीं है। 10 साल पूर्व पार्षद थे । जबकि सुभाष जायसवाल 2007 में पार्षद थे। इसके बाद वह पार्षद नहीं है। वर्तमान में उनकी पत्नी वार्ड क्रमांक 9 से पार्षद हैं वह झूठी वाहवाही लूटने में लगे हुए हैं कांग्रेस के कार्यकर्ता किशन गोपाल अग्रवाल ने भी झूठी वाहवाही लूटने का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर सक्रिय है।
इसी वार्ड के पूर्व पार्षद वर्तमान में वार्ड क्रमांक 9 के पार्षद क्षमा जैस्वाल के प्रतिनिधि सुभाष जायसवाल ने बतलाया की हाईटेंशन लाइन हटने का श्रेय पीथमपुर नगर पालिका के अध्यक्ष कविता संजय वैष्णव के अथक प्रयास से हुआ है। नगरपालिका के विकास में नगर पालिका परिषद महत्वपूर्ण योगदान है। नगर पालिका परिषद भाजपा की है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: