20 फरवरी संपूर्ण जिला बंद को लेकर कांग्रेस ने बनाई रणनीति,
व्यापारी संगठन अध्यक्ष से मिला कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल

कांग्रेस कोर कमेटी की बैठक में उपस्थित पार्टी पदाधिकारी

20 फरवरी संपूर्ण जिला बंद को लेकर कांग्रेस ने बनाई रणनीति
व्यापारी संगठन अध्यक्ष से मिला कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल
झाबुआ।केंद्र सरकार के कार्यकलापों से देश में बढ़ती महंगाई, पेट्रोल-डीजल गैस की कीमतों में लगातार वृद्धि के कारण मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के निर्देशानुसार बढ़ती महंगाई के विरोध में संपूर्ण प्रदेश मैं 20 फरवरी को प्रातः 7:00 से 2:00 तक बंद का आह्वान किया गया है।
इसी परिपेक्ष में आज विधायक कार्यालय पर कांग्रेस कोर कमेटी की बैठक आयोजित हुई, जिसमें क्षेत्रीय विधायक कांतिलाल भूरिया ने विधायक गणों, पूर्व विधायक व जिले के समस्त ब्लॉक अध्यक्षों को दिशा निर्देश देते हुए बंद को पूर्ण रूप से सफल करने के टिप्स दिए। वही जिले के थांदला, पेटलावद, झाबुआ मेघनगर, राणापुर, कल्याणपुरा, कुंदनपुर,खवासा रायपुरिया, पिटोल,रामा, झाबुआ नगर क्षेत्र के नेताओं से विस्तार पूर्वक चर्चा कर बंद को सफल बनाने की अपील की है। विधायक भूरिया के निर्देश अनुसार कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल सकल व्यापारी संगठन के अध्यक्ष नीरज राठौड़ से मिलकर बंद को सफल बनाने के लिए नगर के व्यापारियों से अपने प्रतिष्ठान दोपहर 2:00 बजे तक बंद रखने के लिए आग्रह किया।
इस अवसर पर युवा नेता आशीष भूरिया,संभागीय प्रवक्ता साबिर फिटवेल,ब्लॉक कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष देवेंद्र बंटू अग्निहोत्री, शहर कांग्रेस अध्यक्ष गौरव सक्सेना,युवक कांग्रेस के जिलाअध्यक्ष विजय भाबोर बंटी डामोर, एनएसयूआई जिलाअध्यक्ष विनय भाबर,अविनाश डोडियार आदि उपस्थित रहे।

बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस का संपूर्ण जिला बंद का आह्वान 20 फरवरी को…

रिपोर्ट -: कलसिंह भूरिया, झाबुआ

Leave a Reply