वारदात / हाईकोर्ट वकील के फ्लैट में दिनदहाड़े घुसे चोर, नकदी और जेवर लेकर फरार

मल्टी के चौकीदार की लापरवाही आई सामने, आने वालोंपर
ध्यान देने के बजाय दिनभर कमरे में टीवी देखता है
Nov 16, 2019, 05:13 PM


न्यूज एडिटर पुरुषोत्तम बेरागी इंदौर
डीजी न्यूज़ इंदौर

इंदौर.विजय नगर क्षेत्र में रहने वाली एक हाईकोर्ट वकीलके फ्लैट में दिनदहाड़े चोरी की वारदात हो गई। वकील का घर चौथी मंजिल पर है, जहां बदमाश ने दरवाजे का लॉक तोड़कर प्रवेश किया।अंदर से जेवरात और नकदी ले गया। इस पूरी घटना में मल्टी के चौकीदार की भी लापरवाही सामने आई है। वह आगंतुकों पर ध्यान देने के बजाय दिन भर अपने कमरे में टीवी देखता रहता है।

विजयनगर टीआई तहजीब काजी के अनुसार स्कीम नंबर 54 मेंमालवा एन्क्लेव के फ्लैट नंबर 401 में रहने वाली हाई कोर्ट वकीलअभिजीता राठौर के घर शुक्रवार दोपहर को चोरी की सनसनीखेज वारदात हुई है। वकील ने पुलिस को बताया कि वे शुक्रवार दोपहर 11.30 बजे फ्लैट के दरवाजे पर ताला डालकर हाई कोर्ट चली गई थी। उनके पति रेलवे कांट्रेक्टर हैं और एक बेटी है। वे लोग रात को जब घर लौटे तो दरवाजे का इंटरलॉक टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो सारा सामान अस्त-व्यस्त था। चोर घर में रखे सोने के जेवरात और 15 हजार रुपए चुराकर ले गए।

उधर, मल्टी के लोगों ने चौकीदार पर लापरवाही करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि मल्टी में एक चौकीदार तो है, लेकिन वह ध्यान ही नहीं देता। मल्टी में कौन आ रहा है कौन जा रहा है इसकी सुध उसे नहीं रहती। वह अपने कमरे में बैठकर टीवी देखा करता है, जबकि उसे हर आने-जाने वाले पर नजर रखना चाहिए।
लोगों का आरोप है कि यदि वह सतर्क रहता तो चोरी की वारदात ही नहीं होती। उधर, पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल कर जांच कर रही है। पुलिस को शंका है कि चोरी किसी देखे भाले व्यक्ति ने ही की है, जिसे पता है कि राठौर का फ्लेट कब खाली रहता है।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s