डीजल बेचने के बहाने सरपंच को बुलाया, बंदूक अड़ाकर अंगूठी व 14 हजार लूटे

डीजल बेचने के बहाने सरपंच को बुलाया, बंदूक अड़ाकर अंगूठी व 14 हजार लूटे

डीजल बेचने के बहाने सरपंच को बुलाया, बंदूक अड़ाकर अंगूठी व 14 हजार लूटे

Sarpanch called under the pretext of selling diesel, ringing the gun and looted 14 thousand

रीवा। मप्र के रीवा जिले में हथियारों से लैस बदमाशों ने सरपंच के साथ फिल्मी स्टाइल से लूट की घटना को अंजाम दिया है। बदमाशों ने उनको डीजल बेंचने के बहाने बुलाया और बाद में कट्टा अड़ाकर उनसे अंगूठी व रुपए छीनकर फरार हो गए। बदमाशों को पकडऩे के लिए पुलिस ने नाकाबंदी की लेकिन उनका पता नहीं चल पाया है।

घटना अतरैला थाने के अ_ैसा गांव की बताई जा रही है। सरपंच प्रभात कुमार द्विवेदी के मोबाइल पर रविवार की शाम को किसी ने फोन किया था। उसने खुद की जेसीबी मशीन यहां चलने की जानकारी दी और पैसों की आवश्यकता होने पर डीजल बेंचने का प्रलोभन दिया।

अनजान व्यक्ति के फोन की तस्दीक करने के लिए सरपंच अपनी बाइक से उनके द्वारा बताए स्थान पर तस्दीक करने पहुंचे जहां चार की संख्या में बदमाश खड़े थे। सरपंच इससे पहले कि कुछ समझ पाते बदमाशों ने उन पर कट्टा तान दिया। कट्टा देखकर सरपंच के भी होश उड़ गए। बदमाशों ने उनके पास रखे चौदह हजार रुपए, सोने की अंगूठी छीन लिया और धमकाते हुए वहां से फरार हो गए।

घटना से अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। उन्होंने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। बदमाशों को पकडऩे के लिए आसपास के दूसरे थानों को सूचना भेजी गई लेकिन उनका पता नहीं चल पाया है। आशंका जताई जा रही है कि बदमाश पूरी योजना बनाकर घटना को अंजाम देने आए थे। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्जकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

सतना के थे बदमाश, पुलिस ने दी दबिश

इस घटना को अंजाम देने वाले बदमाश सतना के थे।उनकी भाषा सतना जिले की थी। तत्काल अतरैला थाने से पुलिस की एक टीम सतना के लिए रवाना हो गई। अतरैला पुलिस ने बिरसिंहपुर थाने के ग्राम बैरहना में संदिग्धों की तलाश में दबिश दी थी।

हालांकि अभी तक बदमाशों का पता नहीं चल पाया है। कुछ संदिग्धों की पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस बदमाशों के मोबाइल नम्बर के आधार पर उनका पता लगाने में जुटी है।

सरपंच को बदमाशों ने डीजल बेंचने के लिए बुलाया था। जब वे आए तो उनको कट्टा अड़ाकर अंगूठी और 14 हजार रुपए छीन लिये। बदमाशों के मोबाइल को साइबर सेल की मदद से ट्रेस कराया जा रहा है। सतना के बदमाशों का हांथ होने की आशंका जताई जा रही है।
आरएस सिंह, थाना प्रभारी अतरैला

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.