लॉन्ग बूट्स विंटर में युवाओं के बन रहे फेवरेट

लॉन्ग बूट्स विंटर में युवाओं के बन रहे फेवरेट

गल्र्स और बॉयज दोनों को आ रहे पसंद

Youth are becoming favorites in long boots winterसतना. विंटर में हर कोई खुद को ठंड से बचाना चाहता है। फैशन स्टेटस को भी बरकरार रखना चाहता है। यही वजह है कि शहर के युवा इन दिनों लॉन्ग बूट्स की तरफ इंटरेस्ट दिखा रहे हैं। वे स्पेशली विंटर में खुद को स्टाइलिश और स्मार्ट लुक देने के लिए डिफरेंट टाइप्स के बूट्स खरीद रहे हैं। वैसे भी लॉन्ग बूट्स सर्दियों के मौसम में सबसे ज्यादा ट्रेंड में है। यह न सिर्फ युवाओं के पैरों को पूरी तरह से कवर कर ठंड से बचाता बल्कि उनके पर्सनैलिटी को भी स्टाइलिश बना रहा है। शहर के गल्र्स और बॉयज दोनों ही इन बूट्स को किसी भी जगह पर पहन कर जाना पसंद कर रहे हैं। कॉलेज से लेकर पार्टी तक वे स्टाइलिश और कंफ र्टेबल फ ील के लिए इन्हें ट्राई कर रहे हैं।

हर डे्रस के लिए परफेक्ट
फु टवियर शॉपिंग करने आईं निकिता केसरी कहती हैं कि लॉन्ग ***** सभी तरह की ड्रेसेज पर जांचते हैं, लेकिन वेस्टर्न आउटफिट पर यह चार चांद लगा देते हैं। मैं हाई हील्स वाले बूट्स खरीदने आई हंू क्योंकि इस समय ठंड अधिक है। वैसे मेरे पास शार्ट बूट्स भी हैं जो सभी को पसंद हंै। फैशन एक्सपर्ट सोनम अग्रवाल कहती हैं कि चाहे शॉर्ट ड्रेस हो या फिर डेनिम दोनों के साथ लॉन्ग बूट्स हमेशा से स्टाइलिश स्टेटमेंट रहा है। लॉन्ग बूट्स को लेकर लड़कियों में खास क्रेज रहता है और सर्दियां आते ही उनका यह शौक और बढ़ जाता है। यही वजह है कि इस बार सर्दियों में बाजार में हाई बूट्स का ट्रेंड बना हुआ है।


मार्केट में अबेलेवल डिफरेंट बूट्स

शहर के बाजारों में लॉन्ग बूट्स हिल्स के अलावा फ्लैट में भी यह उपलब्ध है। एंकल से थाई लेंथ में यह कैजुअल, फ ॉर्मल और बिजनेस लुक में भी पसंद किए जा रहे हैं। दुकानदार ओमकार कुकरेजा कहते हैं कि बाजार में बहुत तरह के डिजाइन वाले बूट्स अवेलेबल हैं, लेकिन गल्र्स और बॉयज के बीच में में एंकल लेंथ बूट्स, मिड कॉफ बूट्स, नी लेंथ ***** और ओवर नी लेंथ बूथ और बूटीज की डिमांड अधिक है।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s