जल्द ही होगी महाराष्ट्र में तानाजी टैक्स फ्री, कैबिनेट बैठक में हुई चर्चा

बालासाहेब थोराट ने बताया कि कैबिनेट बैठक में फिल्म तानाजी पर चर्चा हुई और हर कोई फिल्म तानाजी को टैक्स-फ्री करने के लिए तैयार है. सीएम जल्द ही इसकी घोषणा कर सकते हैं.

कल BJP प्रदेश अध्‍यक्ष का ऐलान करेंगे केंद्रीय पर्यवेक्षक भूपेंद्र यादव

महाराष्ट्र. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी (BJP) नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को एक पत्र लिखकर अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘तानाजी-द अनसंग वॉरियर’ (Tanaji The Unsung Warrior) को टैक्स फ्री करने की मांग की थी. महाराष्ट्र सरकार में मंत्री बालासाहेब थोराट ने बताया कि कैबिनेट बैठक में फिल्म तानाजी पर चर्चा हुई और हर कोई फिल्म तानाजी को टैक्स-फ्री करने के लिए तैयार हो गये. सीएम जल्द ही इसकी घोषणा कर सकते हैं.

निर्माताओं के लिए ‘तान्हाजी’ को लेकर और गुड न्यूज यह है कि इसने 100 करोड़ का आकड़ा पार कर गई. इससे पहले अजय देवगन की फिल्म को यूपी में टैक्स फ्री कर दिया गया था.

इधर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी कहा कि जल्द ही तानाजी को हरियाणा में भी टैक्स भी किया जाएगा. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है, अजय देवगन की एक्टिंग को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है.

दीपिका की फिल्म छपाक को अब तक तीन राज्यों में टैक्स फ्री किया जा चुका है, जिनमें मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान शामिल हैं. दीपिका ‘छपाक’ की रिलीज से कुछ ही दिनों पहले जेएनयू प्रदर्शन में उपस्थिति दर्ज करवाने पहुंच गई थीं. इसके बाद सोशल मीडिया दो हिस्सों में बंट गया था. एक हिस्से को दीपिका का ये कदम बिल्कुल पसंद नहीं आया था वहीं एक हिस्से ने उनका सपोर्ट भी किया था.

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s