16 January 2020: इंदिरा पर राउत के बयान से कांग्रेस हुई खफा, ठाकरे से की बात

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि अगर किसी को लगता है कि मेरे बयान से इंदिरा गांधी जी की छवि को धक्का पहुंचा है या किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है, तो मैं अपने बयान को वापस लेता हूं।

Hindi News Live Hindi Samachar 16 January 2020: इंदिरा पर राउत के बयान से कांग्रेस हुई खफा, ठाकरे से की बात

Sanjay Raut, Indira Gandhi: पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की गैंगस्टर करीम लाला से मुलाकात के बारे में शिवसेना नेता संजय राउत की टिप्पणी को ‘गलत’ बताते हुए महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष बालासाहेब थोराट ने गुरूवार को कहा कि इस तरह के बयान बर्दाश्त नहीं किये जाएंगे। कांग्रेस ने इस बारे में अपनी आपत्ति से मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को भी अवगत करा दिया है। राज्य के राजस्व मंत्री थोराट ने राउत समेत सभी नेताओं को महान नेताओं की आलोचना नहीं करने की चेतावनी दी। उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘निश्चित रूप से यह गलत बयान है और हम ऐसे बयान बर्दाश्त नहीं करेंगे। किसी को ऐसा बयान नहीं देना चाहिए।’ राज्यसभा सदस्य राउत ने बुधवार को पुणे में लोकमत मीडिया समूह के एक समारोह में साक्षात्कार के दौरान दावा किया था कि ‘‘इंदिरा गांधी करीम लाला से पायधोनी (दक्षिण मुम्बई में) मुलाकात करती थीं।’

शिवसेना नेता संजय राउत ने ‘इंदिरा गांधी करीम लाला (अंडरवर्ल्ड डॉन) से मिलने गईं थी बयान पर कहा कि कांग्रेस से हमारे दोस्तों को आहत होने की जरूरत नहीं है। अगर किसी को लगता है कि मेरे बयान से इंदिरा गांधी जी की छवि को धक्का पहुंचा है या किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है, तो मैं अपने बयान को वापस लेता हूं।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s