पार्षद बनने का सपना देखने वालों ने अतिक्रमण हटाने पहुंचे अमले को डंडे के जोर पर लौटा दिया

कैंट एरिया में अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई बुधवार को भी नहीं हो पाई। कैंट का मैदानी स्टाफ जरूर डीएनसीबी स्कूल के…

Sagar News - mp news those who dreamed of becoming corporators who came to remove the encroachment returned the staff on the strength of the poles

Jan 16, 2020, कैंट एरिया में अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई बुधवार को भी नहीं हो पाई। कैंट का मैदानी स्टाफ जरूर डीएनसीबी स्कूल के आसपास इकट्‌ठा हो गया लेकिन पुलिस व जिला प्रशासन से कार्यपालिक मजिस्ट्रेट नहीं मिले तो वे मुहिम शुरु ही नहीं हो पाई। दूसरी ओर इस स्थिति का कुछ लाेगों ने फायदा उठाने की भी कोशिश की।

सदर के विभिन्न वार्डों से पार्षद बनने का सपना पालने वाले इन लोगों ने लोगों ने अतिक्रमण हटवाने आए चतुर्थ श्रेणी के अमले को डंडे के बल पर खदेड़ने का स्टंट किया। इन लोगों में श्याम सुंदर मिश्रा, हीरालाल खटीक, बिंचू चौकसे, सौरभ केशरवानी मुख्य रूप से शामिल थे।

वोट बैंक बचाने की गरज से पार्षद भी मौके पर पहुंचे : कैंट ने जिन 42 अतिक्रमण को चिन्हित किया है। उनमे से अधिकांश वार्ड नंबर 1 से 4 के बीच हैं। इसलिए इन वार्डों के पार्षद उनके प्रतिनिधियों को अपने वोट बैंक की चिंता ज्यादा थी, नतीजतन वे भी मौके पर पहुंच गए लेकिन जनता की नाराजगी को देखते हुए एक तरफ चुपचाप खड़े रहे। इन पार्षदों में मोहम्मद जिलानी मकरानी, वीरेंद्र पटेल, प्रभुदयाल पटेल, शेखर चौधरी व पार्षद प्रतिनिधि बिंचू चौकसे, हरिओम केशरवानी शामिल थे।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.