तानाजी` को लेकर अजय देवगन को मिली तीन Good News, आप भी जानेंगे तो हो जाएंगे खुश

'तानाजी' को लेकर अजय देवगन को मिली तीन Good News, आप भी जानेंगे तो हो जाएंगे खुश

बुधवार यानी छठे दिन इस फिल्म ने 100 करोड़ के क्लब में दमदार एंट्री ले ली.इस तरह साल 2020 में रिलीज होने वाली तानाजी पहली ऐसी फिल्म बन चुकी है, जिसने 100 करोड़ क्लब में एंट्री ली है.

नई दिल्ली : अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘तानाजी : द अनसंग वॉरियर’ बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. फिल्म ने छठे दिन 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया. फिल्म को मिल रहे प्यार को देखते हुए हरियाणा सरकार ने भी इसे राज्य में टैक्स फ्री कर दिया है. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक- महाराष्ट्र में भी ये टैक्स फ्री होगी. महाराष्ट्र सरकार में मंत्री बालासाहेब थोराट ने कहा कि कैबिनेट की बैठक में फिल्म तानाजी पर चर्चा हुई है, बैठक में हर कोई फिल्म तानाजी को टैक्स-फ्री करने पर राजी हो गया है. मुख्यमंत्री जल्द इसकी घोषणा कर सकते हैं.

बता दें कि इस फिल्म के साथ रिलीज हुई दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में टैक्स फ्री कर दी गई है. 

बुधवार यानी छठे दिन इस फिल्म ने 100 करोड़ के क्लब में दमदार एंट्री ले ली. इस फिल्म की कमाई के आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके जारी किए हैं. जिसके बाद से अजय देवगन के फैंस की खुशी थम नहीं रही है. इस तरह अजय देवगन की फिल्म ने रिलीज के बाद पहला हफ्ता पूरा होने से पहले ही एक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है.  तरण ने अपने ट्वीट में लिखा कि तानाजी अजय देवगन की 100वीं फिल्म है जिसने 100 करोड़ का आंकड़ा छुआ है. छठे दिन ये 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर गई है. इस तरह साल 2020 में रिलीज होने वाली तानाजी पहली ऐसी फिल्म बन चुकी है जिसने 100 करोड़ क्लब में एंट्री ली है. यह फिल्म 150 करोड़ के बजट में बनी है.

फिल्म ‘तानाजी’ की बात करें तो ओम राउत ने इस फिल्म से बॉलीवुड फिल्म निर्देशन में कदम रखने के साथ ही साबित कर दिया है कि वह एक अच्छी पीरियड फिल्म बना सकते हैं. फिल्म के एक-एक सीन पर ओम राउत ने बारीकी से काम किया है. यह फिल्म मराठाओं की शूरवीरता दिखाने में पूरी तरह कामयाब हुई है. बेशक, कई बार ऐतिहासिक फिल्में खासतौर पर युद्ध पर बनी फिल्में बोझिल और उबाऊ हो जाती हैं, लेकिन तानाजी देखकर आपको ऐसा नहीं लगेगा. बहुत दिनों बाद सैफ अली खान इतने बेहतरीन रोल में दिख रहे हैं. या यूं कहें कि वह बड़े परदे पर लंबे समय के बाद अपनी मजबूत एंट्री दर्ज करवा रहे हैं. यह उनके लिए किसी ‘विजय’ से कम नहीं है.

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s