उद्धव ठाकरे अभिनेता अजय देवगन के साथ कल देखेंगे फिल्म तान्हाजी

महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) मंगलवार को अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) के साथ तान्हाजी फिल्म देखने जाएंगे. शिवसेना (Shiv Sena) के नगरसेवक और बृहन्नमुंबई नगर निगम के अधरिकारी भी उनके साथ में फिल्म देखगे जाएंगे.

सागर: दलित युवक को न्याय दिलाने भूपेंद्र सिंह ने धरना दिया, सरकार पर लगाए आरोप

मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) मंगलवार को अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) के साथ तान्हाजी फिल्म देखने जाएंगे. शिवसेना (Shiv Sena) के नगरसेवक और बृहन्नमुंबई नगर निगम के अधरिकारी भी उनके साथ में फिल्म देखगे जाएंगे. उद्धव ठाकरे का मंगलवार शाम को 6 बजे प्लाजा सिनेमा में यह फिल्म देखने जाने का कार्यक्रम है.

अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान स्टारर फिल्म तान्हाजी की देशभर में खूब चर्चा हो रही है. तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर की कहानी मराठा साम्राज्य के सेनापति तान्हाजी मालुसरे की जिंदगी पर आधारित है. 17वीं शताब्दी में तान्हाजी मराठा साम्राज्य के वीर सेनापति थे. वे छत्रपति शिवाजी महाराज के सेनापति और करीबी मित्र थे.

तान्हाजी को 1670 में हुए सिंहगढ़ के युद्ध के लिए जाना जाता है. इस युद्ध में तान्हाजी ने अदम्य साहस का परिचय दिया था. मुगलों से युद्ध कर तान्हाजी के नेतृत्व में मराठा सेना ने सिंहगढ़ किले पर कब्जा कर लिया था. तान्हाजी फिल्म में उसी युद्ध में तान्हाजी की वीरता और युद्ध कौशल को दिखाया गया है.

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s