दीपिका के लिए गाना चाहती हैं कुमार सानू की बेटी शैनन

बॉलीवुड के मशहूर पार्श्वगायक कुमार सानू की बेटी शैनन के. एक गायिका के तौर पर अपनी पहचान बनाने में जुटी हुई हैं। शैनन का कहना है कि वह बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के लिए गाना चाहती हैं। शैनन ने कहा, कि मैं एक अभिनेत्री की आवाज बनना पसंद करूंगी, खासकर दीपिका पादुकोण, वह मेरी पसंदीदा अभिनेत्री हैं। लॉस एंजेलिस में रह रहीं शैनन ने अपने संगीत के सफर की शुरुआत अंग्रेजी गानों के साथ की। उन्होंने कहा कि मैं भारत में पली-बढ़ी नहीं हूं, तो तकनीकी रूप से अंग्रेजी मेरी पहली भाषा रही है और इसलिए मैंने अंग्रेजी में गाना शुरू किया। उन्होंने कहा कि हिंदी में गाना गाने में सक्षम होने के लिए मेरे पिता ने मुझे थोड़ी-बहुत उर्दू सीखने की सलाह दी है, ताकि मैं शब्दों का उच्चारण बेहतर ढंग से कर पाऊं, नहीं तब मेरे भारतीय श्रोताओं को मेरे हिंदी लफ्जों को समझने में कठिनाई होगी। शैनन ने सोनू निगम जैसे भारतीय कलाकारों के साथ गैर-फिल्मी गाने रिकॉर्ड किए हैं और इसके साथ ही हिमेश रेशमिया की आगामी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के लिए भी उन्होंने रिकॉर्डिग की है

बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई ‘छपाक’
बालीवुड की हॉट अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का प्रॉडक्शन छपाक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। फिल्म 10 जनवरी को रिलीज हुई थी और इसने सिर्फ 26 करोड़ रुपए कमाए हैं। हाल ही में मेघना गुलजार ने एक बातचीत में बताया कि फिल्म वैसी ही चली है जैसी उम्मीद थी। टीम पर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का कितना प्रभाव पड़ा इस पर उन्होंने बताया कि दीपिका की फिल्में 300 करोड़ तक गई हैं और अगर वह नंबर गेम में पड़तीं तो ऐसी फिल्म न करतीं। मेघना ने यह भी बताया कि जहां तक छपाक के कलेक्शन की बात है तो यह पीकू के बराबर है। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म की सफलता हमेशा 100 करोड़ क्लब से नहीं नापी जा सकती क्योंकि अक्सर बजट ज्यादा हो जाता है। बता दें कि छपाक का क्लैश बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की तान्हा जी से हुआ था।छपाक फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है और फिल्म फैंस ने भी पसंद की। इतनी तारीफ के बाद भी यह फिल्म ‘तान्हाजी’ से कलेक्शन में पीछे रह गई है।

श्‍वेता बच्‍चन ने शेयर किया दिल छू लेने वाली तस्‍वीर
अमिताभ बच्‍चन की समधन ऋतु नंदा का हाल ही निधन हो गया। उन्‍हें याद करते हुए उनकी बहु श्‍वेता बच्‍चन ने सोशल मीडिया साइट पर एक दिल को छू लेने वाली तस्‍वीर शेयर की। इसमें वह और उनकी सास काफी खुश नजर आ रहे हैं। श्‍वेता ने इस फोटो के साथ कैप्‍शन भी लिखा है। उनकी इस तस्‍वीर पर फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कई लोगों ने उन्‍हें नमन किया। तो कुछ ने उनके साथ की अपनी यादें शेयर कीं। श्‍वेता बच्‍चन ने अपनी इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद प्‍यारी तस्‍वीर शेयर की है। इसमें वह और उनकी सास ऋतु नंदा के साथ उनकी बेटी नव्‍या नवेली भी नजर आ रही हैं। तस्‍वीर के साथ श्‍वेता ने आपको बहुत याद करते हैं का कैप्‍शन भी शेयर किया।

परिवार साथ देख सके ऐसी फिल्में चुनते है आयुष्मान
बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि वह हमेशा ऐसी फिल्में चुनते हैं, जिसे थिएटर में बैठकर पूरा परिवार साथ में देख सके। आयुष्मान फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की तैयारियों में जुटे हुए हैं। आयुष्मान का कहना है कि “एक मनोरंजक होने के नाते मैं अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचना और उनका मनोरंजन करना पसंद करूंगा। मैं ऐसी फिल्में चुनता हूं, जिसे पूरा परिवार थिएटर में साथ में बैठकर देख सके। एक कलाकार के तौर पर उन्हें आपकी फिल्मों का आंनद लेते और विचार-विमर्श व अमल करने लायक एक संदेश अपने साथ घर ले जाते हुए देखने से बेहतर आनंद कुछ और हो ही नहीं सकता है।” ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में आयुष्मान एक समलैंगिक आदमी की भूमिका में नजर आएंगे और उनका कहना है कि यह फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करेगी।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s