शिवसेना विधायक ने अपने पार्टी के नेता को पीटा, औरंगाबाद में मामला दर्ज

शिवसेना के विधायक संजय शिरसाट ने इन ओरोपों से इनकार किया है और दावा किया है कि खेडकर को पार्टी कार्यकर्ताओं ने पीटा.

Book Review : जिंदगी का स्वाद समझने के लिए जरूरी है ये नमक

औरंगाबाद. शिवसेना (Shiv sena) के विधायक संजय शिरसाट (Sanjay Shirsat) और औरंगाबाद (Aurangabad) के उपमहापौर राजेंद्र जंजाल के खिलाफ पार्टी के एक पूर्व पार्षद को कथित रूप से पीटने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है. अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी.

शिवसेना के एक पूर्व पार्षद सुशील खेडकर ने आरोप लगाया है कि सड़क संबंधी एक निविदा के लिए बोली जमा करने पर औरंगाबाद पश्चिम सीट से विधायक शिरसाट और शिवसेना के नेता जंजाल ने अन्य कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर शनिवार को उन्हें पीटा.

पुलिस सहायक आयुक्त हनुमंत भापकर ने ‘पीटीआई भाषा’ को बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है. एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिरसाट और जंजाल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 323, 324 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 504 (शांति भंग करने के लिए भड़काने के इरादे से जानबूझकर अपमान करना), 506 (आपराधिक धमकी) 143 (गैरकानूनी रूप से एकत्र होना), 147, 148 और 149 (दंगा करना) के तहत आरोप लगाए गए हैं.

‘खेडकर को पार्टी कार्यकर्ताओं ने पीटा’

खेडकर ने शनिवार को आरोप लगाया कि शिरसाट औरंगाबाद के सातारा इलाके में सड़क निर्माण निविदा को लेकर लंबे समय से उन पर दबाव बना रहे थे.

उन्होंने कहा, ‘विधायक ने मुझे 2.25 करोड़ रुपए की निविदा के लिए बोली नहीं लगाने को कहा था लेकिन मैंने उनकी बात नहीं मानी. उपमहापौर राजेंद्र जंजाल ने भी शिरसाट के साथ मिलकर मुझे पीटा. मुझे सरकारी अस्पताल में भर्ती होना पड़ा.’ उन्होंने कहा कि बाद में वह मामला दर्ज कराने के लिए वेदांत नगर पुलिस थाना गए. वहीं नेता द्वय ने आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि   खेडकर को पार्टी कार्यकर्ताओं ने पीटा.

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s