कोर ग्रुप को बंद मिले स्कूल शिक्षकों को थमाया नोटिस

शासकीय प्राथमिक शाला जुनेवानी सुबह 10.30 बजे बंद मिली थी।

छिंदवाड़ा/पांढुर्ना . कक्षा पांचवी और आठवीं बोर्ड परीक्षा को लेकर निरीक्षण कर रहे कोर ग्रुप को कई प्राथमिक व माध्यमिक शालाएं बंद मिली। इन शालाओं के लापरवाह शिक्षकों को कारण बताओ नोटिस जारी कर जवाब तलब किया गया है। 17 जनवरी को शासकीय प्राथमिक शाला जुनेवानी सुबह 10.30 बजे बंद मिली थी। यहां पदस्थ शिक्षक देवीदास नांदेकर, दीपक तातेकर सर्वोदय वालके, मंदा चांदेकर और वंदना नर्रे को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। इसी तरह जुनेवानी की माध्यमिक शाला भी बंद पाई गई थी। सातभाईढाना के शिक्षक शत्रुघ्न मसतकर, भारत ढोबारे शाला से नदारद पाए गये थे।
शासकीय प्राथमिक एवं माध्यमिक सावजपानी में दशरथ चौधरी और कु. श्रद्धा धुर्वे दो शिक्षक नदारद मिले थे। सभी कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। यह निरीक्षण आगे भी जारी रहेगा। शिक्षकों को उनकी हरकतों में सुधार लाने के साथ साथ कक्षा पंाचवी और आठवीं बोर्ड परीक्षा की तैयारी में गंभीरता दिखाने के लिए अधिकारियों ने निर्देष दिये है।

विद्युत कर्मचारियों के साथ अभद्र व्यवहार
परासिया . बोडक़ी ढाना में मंगलवार को विद्युत कम्पनी के कर्मचारी जब उपभोक्ताओं के बिल की बकाया राशि की वसूली के लिए गए तो एक परिवार के द्वारा कर्मचारियों के साथ गाली गलौज एवं धमकी देकर बैट एवं डंडे से मारपीट करने की कोशिश की और विद्युत लाइन काटने पर हाथ पैर तोडऩे की धमकी दी ।
विद्युत कर्मचारियों ने मामले की शिकायत पुलिस थाने में की है। कर्मचारियों ने शिकायत में कहा कि यशोदा बाई पति रामनरेश ठाकुर पर 2 हजार 896 रुपए एवं संतोष पिता रामनरेश राजपूत पर 1 हजार 381 रुपए बिल का भुगतान बाकी है। चार कर्मचारी जब संतोष के घर वसूली करने गए तो संतोष एवं उसके भाई बकदीप ने अभद्रता करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s