FIR की मांग को लेकर BJP का विरोध प्रदर्शन, शिवराज बोले – मप्र में चल रहा नंगा नाच

देशभर में मचा सियासी भूचाल – कलेक्टर और डिप्टी कलेक्टर के खिलाफ FIR दर्ज करवाने पर अड़ी BJP

भोपाल/राजगढ़ : नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में 19 जनवरी को निकाली गई रैली में मचे बवाल के बाद आज राजगढ़ कलेक्टर निधि निवेदिता और डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा के खिलाफ FIR दर्ज करवाने पर BJP अड़ गयी है। बुधवार की सुबह से ही भाजपा दिग्गज नेता कार्यकर्ता समेत ब्यावरा में कलेक्टर और डिप्टी कलेक्टर पर एफआईआर दर्ज करवाने की तैयारी में जुटी रही। सुरक्षा व्यवस्था में प्रशासन पुरी तरह जुटी है। ब्यावरा में जगह-जगह चेक पोस्ट बनाये गए हैं, ताकि प्रदर्शनकारियों को नियंत्रण किया जा सके।

Today BJP Protest in rajgarh MP

राजगढ़ कलेक्टर निधि निवेदिता और डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा के खिलाफ FIR दर्ज करवाने पर BJP कार्यक्रम की तैयारियों में भाजपा कार्यकर्ता सुबह से भीड़ जुटाने में लगे हैं। दोपहर 1 बजे पीपल चौराहे पर शिवराजसिंह चौहान, कैलाश विजयवर्गीय, राकेश सिंह और गोपाल भार्गव भाजपा के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इस दौरान कलेक्टर और डिप्टी कलेक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने की मांग करेंगे। इसके लिए मंच भी तैयार किया गया है।

ये भी पढ़ें – CAA के समर्थन में BJP ने निकाली रैली, महिला कलेक्टर ने कार्यकताओं को पिटा,देखें वीडियो

trending_news_deputy_collector_priya_verma.png

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बयान – हम सभी आज ब्यावरा पहुँच रहे हैं, ब्यावरा में जो कुछ हुआ मैं 5 बार सांसद रहा, विधायक रहा, 3 बार मुख्यमंत्री रहा लेकिन कलेक्टर का ऐसा व्यवहार मैंने पहले कभी नहीं देखा। कलेक्टर थप्पड़ मारे, SDM थप्पड़ मारे..पूरे ब्यावरा को कैद खाना बना दिया. मप्र मे नंगा नाच चल रहा है… इसी घिनोनी हरकत बिना ऊपर के इशारे पर नहीं हो सकती।


मैडम सोनिया गांधी के इशारे पर कांग्रेस शासित राज्यों में यह हो रहा है। एक मंत्री सांसद का अपमान कर रहें। क्या कलेक्टर को हक है कि वह थप्पड़ बरसाये.. SDM दौड़ा कर पीटे…। शिवराज सिंह ने कलेक्टर और SDM के कृत्य को दंडनीय अपराध कहा…शिवराज सिंह का बयान… कलेक्टर को निलंबित कर आपराधिक प्रकरण दर्ज किया जाना था…। हम नियमों के तहत कार्यवाही चाहते है…। आज हम FIR करवाने जा रहे है…।

ये भी पढ़ें – महिला डिप्टी कलेक्टर की खींची चोटी,भीड़ ने मारी लात,देखें लाइव वीडियो

Today BJP Protest

दावा किया जा रहा है कि चारों नेता काफिले के साथ भोपाल से ब्यावरा पहुंचेंगे। यहां चारों नेता संबोधित करेंगे। जिला अध्यक्ष का कहना है कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने आपातकाल जैसे हालात निॢमत कर दिए, इसी का हम विरोध करेंगे। हमारे कार्यकर्ताओं के साथ अभद्रता, मारपीट करने वाली कलेक्टर, डिप्टी कलेक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाएंगे। इधर, आयोजन स्थल का जायजा लेने शाम के समय सांसद रोडमल नागर ब्यावरा पहुंचे और मुआयना किया।

17_1.jpg

बबाल के बाद पुलिस सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पूरी तरह से चाक चौबंद है। भोपाल से आने वाले चारों ही बड़े नेताओं के लिए बकायदा जेड प्लस सुरक्षा मुहैया करवाई गई है। साथ ही एक दिन पहले ही तमाम बैरिकेट्स, डिवाइडर इत्यादि भी ब्यावरा पहुंचाए गए। अतिरिक्त पुलिस बल भी यहां पहुंचाया गया। इसके अलावा पुलिस ने अपने स्तर प्लॉनिंग की है। मौके पर ट्रैफिक को संभालने और अलग-अलग पाइंट्स पर पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे।

व्यवस्थाओं को लेकर एसपी प्रदीप शर्मा मंगलवार शाम करीब छह बजे ब्यावरा पहुंचे। नवागत एसडीएम के साथ उन्होंने आयोजन में शामिल होने वाले वाहनों की पार्किंग व्यवस्था तय की। इसके तहत सुठालिया की ओर से आने वाले वाहन ईदगाह और मंडी परिसर में खड़े करवाए जाएंगे। गुना नाके की ओर से आने वाले वाहन वैष्णोदेवी मंदिर डिपो, राजगढ़ रोड से आने वाले वाहनों को पीजी कॉलेज ग्राउंड, भोपाल बायपास की ओर से आने वाले वाहनों को पंचमुखी मैदान पर रोका जाएगा। इसके लिए प्रमुख चौराहों पर पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.