Delhi Election 2020 पर बोले अधीर रंजन चौधरी- अगर AAP जीती तो ये विकास की जीत होगी

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 (Delhi Assembly Elections 2020) के नतीजों को लेकर सरगर्मियां तेज हैं. दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों के लिए 8 फरवरी को मतदान हुआ.

खास बातें

  • अधीर रंजन चौधरी ने दिल्ली चुनाव पर दिया बयान
  • ‘अगर AAP जीती तो ये विकास की जीत होगी’
  • लोकसभा में विपक्ष के नेता हैं अधीर रंजन चौधरी

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 (Delhi Assembly Elections 2020) के नतीजों को लेकर सरगर्मियां तेज हैं. दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों के लिए 8 फरवरी को मतदान हुआ. 11 फरवरी को नतीजों का ऐलान होगा. ज्यादातर एग्जिट पोल्स के अनुसार, आम आदमी पार्टी (AAP) की सीटें जरूर कम हो सकती हैं लेकिन AAP एक बार फिर सत्ता पर काबिज हो सकती है. दिल्ली चुनाव को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) ने कहा कि विधानसभा चुनाव में अगर AAP जीती तो यह विकास के एजेंडे की जीत होगी और भारतीय जनता पार्टी (BJP) की हार के साथ सांप्रदायिक एजेंडे खत्म हो जाएंगे.

अधीर रंजन चौधरी ने कहा, ‘हमने इस चुनाव को अपनी पूरी ताकत के साथ लड़ा. इस चुनाव में BJP ने सांप्रदायिक एजेंडा चलाने की हर संभव कोशिश की. वहीं, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी ने विकास के मुद्दों को आगे रखा. अगर केजरीवाल जीतते हैं तो ये विकास की जीत होगी.’ साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर BJP दिल्ली विधानसभा चुनाव में हार जाती है तो उनका सांप्रदायिक एजेंडा भी खत्म हो जाएगा.

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी लोकसभा में बोले- आज ये महात्मा गांधी को गाली देते हैं, ये रावण की औलाद हैंउन्होंने आगे कहा, ‘BJP ने अपने सभी बड़े नेताओं को इस चुनाव में उतार दिया था और वो सभी शाहीन बाग चिल्ला रहे थे. दूसरी ओर अरविंद केजरीवाल मोहल्ला क्लिनिक व अपने दूसरे कामों को जनता के सामने रख रहे थे. कांग्रेस ने जनता को यह संदेश देने की कोशिश की कि दिल्ली में लंबे समय तक रही शीला दीक्षित की सरकार ने ही विकास किया था.’ दिल्ली BJP के अध्यक्ष मनोज तिवारी के सरकार बनाने के बयान पर वह बोले, ‘हम सभी जानते हैं कि वो अच्छा गाते और नाचते हैं लेकिन चुनाव इससे काफी अलग होता है. वो दिन में सपने देख सकते हैं, वो उनका मौलिक अधिकार है लेकिन उनका सपना सपना ही रहेगा. दिल्ली में BJP नहीं जीतेगी.’

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s