छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती, शिवराय ग्रुप के हस्ते ही हो शिवाजी प्रतिमा की स्थापना’

छत्रपति शिवाजी महाराज चौक पर शिवाजी जयंती के आयोजन करने वाले शिवराय ग्रुप के सभी सदस्य एवं पदाधिकारी उपस्थित थे।

छिंदवाड़ा. सौंसर. छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा स्थापना को लेकर जिला प्रशासन के द्वारा तहसील कार्यालय के सभाकक्ष में बैठक लेकर चर्चा की गई। बैठक में सभी राजनीतिक दलों के पदाधिकारियों के अलावा छत्रपति शिवाजी महाराज चौक पर शिवाजी जयंती के आयोजन करने वाले शिवराय ग्रुप के सभी सदस्य एवं पदाधिकारी उपस्थित थे।
बैठक में एडिशनल एसपी शशांक गर्ग, एडीएम अतुल सिंग, एसडीएम राजेश शाही, एसडीएम सौंसर ओमप्रकाश सनोडिया, तहसीलदार डॉ अजय भूषण शुक्ला, थाना प्रभारी सियाराम सिंह, सीएमओ राजकुमार ईवनाती उपस्थित थे।
बैठक को संबोधित करते हुए एएसपी शशांक गर्ग ने कहा कि यह सौंसर नगर आपका है यहां कि सुरक्षा शांति व्यवस्थाएं आयोजन आप ही लोगों को बनाना है। हो सकता है कुछ कम्युनिकेशन नहीं होने कारण हालात बदले हो, परंतु हम सब को शांतिपूर्ण भाईचारे के साथ में सभी आयोजनों को मनाते हुए आगे बढऩा है। बैठक में पूर्व विधायक नाना मोहोड़ ने कहा कि छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा की स्थापना का मामला कोई राजनीतिक नहीं है। प्रतिमा की स्थापना आयोजन कमेटी शिवराय के सदस्यों के हाथों ही होनी चाहिए। हम सभी लोग क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनी रहे इसके लिए काम कर रहे।
पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष संजय राठी, भाजपा नेता राजेंद्र भक्ते, दिनेश खडकर ने कहा कि शिवाजी महाराज की प्रतिमा स्थापना करना हमारे दिल से इच्छा है हम चाहते हैं कि जो प्रतिमा नगर के शिवराय ग्रुप के द्वारा बुलाई गई है उसी प्रतिमा की मोहगांव चौक में स्थापना की जानी चाहिए।
सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट पर होगी कार्रवाई
बैठक के दौरान नगर में शांति व्यवस्था बनाने के लिए सोशल मीडिया पर जो आरोप-प्रत्यारोप चलाए जा रहे हैं उस पर भी रोकथाम लगाने को लेकर चर्चा की गई। जिस पर प्रशासन के अधिकारियों ने कहा कि सोशल मीडिया पर चलने वाले सभी बयानों एवं पोस्ट पर साइबर क्राइम के साथ-साथ हमारी नजरें हैं। जो
लोग क्षेत्र की शांति व्यवस्था भंग करने का प्रयास करेंगे प्रशासन उन पर कार्यवाही करेगा। बैठक में आयोजन कमेटी के सदस्य, गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s