शिवाजी महाराज की जयंती को लेकर कांग्रेस ने ली बैठक

नगरपालिका धूमधाम से मनाएगी शिवाजी महाराज की जयंती

सौंसर।रविवार को कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेता, पदाधिकारियों की विधायक विजय चौरे के निवास स्थान पर एक महत्वपूर्ण बैठक संपन्ना हुई बैठक में कांग्रेस के सभी संगठनों के पदाधिकारियों के अलावा बड़ी संख्या में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता जनप्रतिनिधि उपस्थित थे, बैठक में सर्वसम्मति से नगर में छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती को धूमधाम शांति भाईचारे के साथ मनाने को लेकर रूपरेखा विचार-विमर्श और चर्चा की गई,

बैठक को संबोधित करते हुए विधायक विजय चौरे, पूर्व विधायक अजय चौरे, पूनाराम बाविस्टाले, नगर अध्यक्ष अतुल जुननकर, यूका ब्लॉक अध्यक्ष संजय ठाकरे, सुनील भांगे, चंद्रशेखर गुरवे ने नगर के साथ-साथ मोहगांव चौक पर छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती को धूमधाम शांति और गरिमामय वातावरण से मनाने प्रतिमा स्थापना करने को लेकर अपने विचार व्यक्त किए।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भागवतराव महाजन ने कहा कि छत्रपति शिवाजी महाराज सारे देशवासियों ओर विश्व की धरोहर है, छत्रपति शिवाजी महाराज की 19 फरवरी को जयंती मनाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं ने एकजुटता के साथ में आयोजन में शामिल होना चाहिए, हमको यह आयोजन शालीनता और सभी धर्मों के लोगों को साथ में लेकर गरिमामय ढंग से मनाना है, ताकि समाज में हम एक अच्छा संदेश और भाईचारे का वातावरण निर्माण कर सकें, बैठक को संबोधित करते हुए नगर पालिका अध्यक्ष लक्ष्मण चाके ने कहा कि प्रशासन ने नगर पालिका सौसर को छत्रपति शिवाजी महाराज की मोहगाव चौक में जयंती मनाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है, नगर पालिका परिषद ने प्रतिमा स्थापना का प्रस्ताव भी परिषद की बैठक में लिया गया है। नगर का 2 दिनों तक शांतिपूर्ण वातावरण बनाकर रखने के लिए नगर पालिका परिषद प्रशासन के बड़े अधिकारियों पुलिस,ओर छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा लगाने की अनुमति प्रदान करने के लिए और राशि देने के लिए मुख्यमंत्री कमलनाथ सांसद नकुलनाथ का नगरपालिका सौंसर आभार व्यक्त करती है। इस दौरान पूर्व कृषि मंडी अध्यक्ष युवराज चिचकार, अशोक चौधरी,

विलास जोगी,डॉ राजेद्र यमदे,केशव बोढ़े, चंद्रशेखर गुरवे, ज्ञानेश्वर गावंडे, वंसता चौधरी, विट्ठलराव गायकवाड़, विलास बुले, शाहिद सिद्धकी,योगेश अढ़ाउ,मनीष रुंघे, पवन सरोदे विलास बुले, अमरीश जैस्वाल आदि थे।

गायत्री परिवार की मातृशक्ती ने निकाली रैली

33

सौंसर। गायत्री शक्तिपीठ के तत्वावधान में गृहे गृहे यज्ञ के अंतर्गत नगर के भट्टड़ कॉलोनी में 53 घरों में समस्त मातृशक्तियों ने यज्ञ सम्पन्ना कराया। जानकारी में नगर यज्ञ आयोजन प्रभारी पीके लोढेकर ने बताया की आयोजन का मुख्य उद्देश वातावरण में फैले बीमारियों के संक्रमण को खत्म करना एवं घर घर में देवत्व का उदय कराना है। कार्यक्रम को सफल बनाने में शिवाजी ठाकरे, प्रदिप, जे आकोटकर, प्रमिला ताई, संगीता लोनारे, साहू बहनजी, निशा काले, उषा पाटील, सुरेखा लोनारे, रोकडे ताई, ऐलकर ताई, ठाकरे ताई आदि बहनों ने प्रयास किया।

श्रीराम जन्मोत्सव समिति ने ली बैठक

नई कार्यकारिणी का गठन

सौंसर। आगामी 2 अप्रैल को मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम का जन्मोत्सव धार्मिकता एवं उत्साह के मनाये जाने को लेकर श्रीराम जन्मोत्सव समिति की बैठक संपन्ना हुई। राठी जिनिंग में आयोजित बैठक में समिति की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया। जिसमें संरक्षक संजय राठी, अध्यक्ष प्रशांत (पिन्टू) मानेकर, उपाध्यक्ष अजय अढ़ाऊ, मयूर ठाकरे, सचिव विकास शर्मा, सहसचिव प्रशांत तुपकर, कोषाध्यक्ष अशोक राठी, एकनाथ सूर्यवंशी, प्रसार मंत्री जोगसिह पुरोहित, मिडिया प्रभारी एवं प्रवक्ता उदय ढाले सहित सदस्यों का समावेश है।

सभी नवगठित कार्यकारिणी को बधाई दी गई। इसके पश्चात रामनवमी के आयोजन की रुपरेखा पर विस्तार से चर्चा की गई। बैठक में इंदरचंद डागा, नरेश राठी, गोविन्द बागानी, सुनील भानगे, अंगद सिह राजपूत, कृष्णा कोहलेकर, गौरी निम्बूलकर, अमोल पोस्ते, दर्शन झाड़े, रोशन कापसे, योगेश हिवरकर, संजय जायसवाल, योगेश गवनेकर, भैयालाल बाविस्टाले, शेखर जैन, मारोती लोनारे आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s