कोरोना के Side Effect : अब नहीं देख पाएंगे ‘कुमकुम भाग्‍य, कुंडली भाग्‍य-चैनल को बंद करने पड़े शो

कोरोना (Coronavirus) की वजह से 19 मार्च से ही टीवी शोज की शूटिंग बंद है. वहीं मंगलवार रात को पीएम मोदी (PM Modi) ने देश में अगले 21 दिनों तक लॉकडाउन (21 Days Lockdown) घोषित कर दिया है. ऐसे में अब टीवी मेकर्स के लिए शो का टेलीकास्‍ट एक बड़ी समस्‍या बन गया है.

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते इन दिनों देश में सब कुछ बंद है. लोगों के ऑफिस बंद हैं, काम बंद है, लोग अपने घरों में बंद हैं. लेकिन घर में बैठे लोगों के लिए सबसे बड़ा सहारा है उनका टीवी. लेकिन परेशान की बात ये है कि कोरोना के चलते टीवी पर आने वाले सीरियलों की शूटिंग भी बंद है. साथ ही अब पीएम मोदी (PM Modi) ने देश में 21 दिनों के लॉकडाउन (21 Days Lockdown) की घोषणा भी कर दी है. ऐसे में टीवी के कई सीरियलों (TV Serials Update) पर खतरा मंडरा रहा है. इसी खतरे की जानकारी अब सामने आ रही है कि टीवी पर टीआरपी की रेस में हमेशा उछाल मारता रहने वाला एकता कपूर का शो ‘कुमकुम भाग्‍य’ (Kumkum Bhagya) और ‘कुंडली भाग्‍य’ (kundali Bhagya) अब बंद होने जा रहे हैं.

अभि-प्रज्ञा और करण-प्रीता की लव स्‍टोरी टीवी की सबसे चर्चित लव स्‍टोरी है. लेकिन अब ये स्‍टोरी आपको टीवी पर नजर नहीं आएगी. दरअसल कोरोना की वजह से 19 मार्च से ही टीवी शोज की शूटिंग बंद है. वहीं मंगलवार रात को पीएम मोदी ने देश में अगले 21 दिनों तक लॉकडाउन घोषित कर दिया है. ऐसे में अब टीवी मेकर्स के लिए शो का टेलीकास्‍ट एक बड़ी समस्‍या बन गया है. ऐसे में अब जी चैनल अपने दो अहम शोज ‘कुंडली भाग्‍य’ और ‘कुमकुम भाग्‍य’ को रिप्‍लेस कर रहा है.

इन दोनों सीरियलों के टाइम स्‍लॉट पर साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar) और राम कपूर (Ram Kapoor) का सुपरहिट शो ‘कर ले तू भी मोहब्‍बत’ टीवी पर नजर आएगा. दरअसल ये शो एकता कपूर ने वेब के लिए बनाए थे और टीवी पर इनका टेलीकास्‍ट नहीं हुआ है. ऐसे में अब टीवी के लोगों को ये नया शो देखने को मिलेगा.

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s