आखिर कैसे होगा अदाकारा निम्मी का अंतिम संस्कार, कोरोना वायरस के चलते चिंतित हैं रिश्तेदार

हिंदी सिनेमा की मशहूर हीरोइन निम्मी का कल यानी 25 मार्च की शाम निधन हो गया। निम्मी लंबे समय से बीमार चल रही थीं और वो 87 साल की थीं। सरला नर्सिंग होम में उन्होंने अंतिम सांस ली। निम्मी के निधन से बॉलीवुड में शोक का माहौल है। कई बड़े सितारों ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी है। निम्मी को राजकपूर की पहली खोज माना जाता था। निम्मी के अंतिम संस्कार को लेकर उनका परिवार चिंतित है।
विज्ञापन


इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए निम्मी के बहनोई इजहार हुसैन ने कहा कि वो बहुत दिन से बीमार चल रही थीं। 18 मार्च को ही हमने उनका 87वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। फिलहाल अभी तक ये तय नहीं किया गया है कि उनका अंतिम संस्कार कैसे किया जाएगा। कोरोनो वायरस के कारण उनके शरीर को ऐसे बाहर नहीं ले जाया जा सकता।

हम ये भी नहीं बता सकते कि लॉकडाउन की वजह से उनके अंतिम संस्कार में कितने लोग शामिल हो पाएंगे। हम आज रात तक इस बात का फैसला करेंगे कि उनका अंतिम संस्कार कैसे किया जाए। निम्मी के निधन से दुखी ऋषि कपूर, महेश भट्ट, तबस्सुम और जावेद जाफरी जैसे बड़े कलाकारों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है।


कोरोना: कश्मीर में बुजुर्ग की मौत, मृतकों की संख्या 12 हुई, इंदौर में आज फिर मिले पांच पॉजिटिव
दुल्हन के साथ दूल्हा
Bareilly
मास्क लगाकर चार बरातियों के साथ दुल्हन लेने पहुंचे दूल्हे राजा, द्वारचार पर कराया सैनिटाइज, देखें तस्वीरें
देवरिया लॉकडाउन।
Gorakhpur
देवरिया: लॉकडाउन के दौरान पुलिस के सामने तलवार लेकर खड़ी हुई महिला, बोली- हिम्मत है तो मुझे हटाकर दिखाओ, तस्वीरें
Lucknow
#CoronaPositive: धीरे-धीरे हारने लगा कोरोना, सावधानियों के कारण कई जगहों से आ रही राहत भरी खबरें


पुराने जमाने की अदाकारा तबस्सुम ने भी ट्वीट कर निम्मी को अलविदा कहा। तबस्सुम ने ट्वीट किया- ‘अभी पता चला है हमारी प्यारी निम्मी आप इस दुनिया से चले गए हैं। निम्मी आपकी और मेरी पुरानी और सुनहरी यादें हैं।’ वहीं महेश भट्ट ने भी ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी। महेश भट्ट ने लिखा- ‘आप अपने दिल को भले ही इच्छा से जीत सकते हैं, लेकिन आखिरी में आप मौत से धोखा खा जाते हैं। हाथ जोड़कर अलविदा निम्मी जी।’



Rishi Kapoor
अभिनेता ऋषि कपूर ने निम्मी के निधन पर शोक जताते हुए लिखा- ‘RIP…प्यार और आशीर्वाद के लिए निम्मी आंटी आपका शुक्रिया। आप राज कपूर फैमिली का हिस्सा थीं। बरसात आपकी पहली फिल्म थी। अल्लाह आपको जन्नत नसीब करें, आमीन।’

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s