यशराज फिल्म्स की गोल्डन जुबली पर बड़ा ऐलान करने वाले थे आदित्य चोपड़ा, कोरोना ने उम्मीदों पर फेरा पानी…

मुंबई : हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पुराने और सबसे प्रतिष्ठित बैनर्स में से एक, यशराज फिल्म्स (Yash Raj films) ने दर्शकों को सालों एक से बढ़कर एक फिल्मों के जरिए एंटरटेन करता आया है. अपनी टाइमलेस लव स्टोरीज के लिए पहचाने जाने वाले यशराज फिल्म्स ने हिंदी सिनेमा को ऐसी कई फिल्में दीं जिनके आइकोनिक कैरेक्टर लोगों के दिलों पर आज भी राज करते हैं. ऐसे में यश राज फिल्म्स इस साल अपने 50 साल पूरे कर रहा है. जिसे लेकर आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) बड़े जश्न की तैयारी में थे, लेकिन कोरोना ने उनकी उम्मीदों पर भी पानी फेर दिया है.



बता दें, आदित्य चोपड़ा ने यशराज फिल्म्स की गोल्डन जुबली पर बड़े समारोह की तैयारी की थी. इस कार्यक्रम में वह शाहरुख खान (Shahrukh Khan), सलमान खान (Salman Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टारर बड़ी फिल्म की घोषणा भी करने वाले थे, लेकिन तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस (COVID 19) के चलते, बैनर को यह कार्यक्रम रद्द करना पड़ा.

स्थिति को ध्यान में रखते हुए, आदित्य ने जश्न की योजना को फिलहाल कैंसिल करने का फैसला लिया है. फिल्मफेयर.कॉम के मुताबिक, आदित्य इस आयोजन में पांच देश के बड़े सुपरस्टार्स के साथ बड़े प्रोजेक्ट की घोषणा करने वाले थे. लेकिन कोरोनावायरस के प्रकोप के चलते इन पांचों सुपरस्टार्स को फिलहाल, इंतजार करना होगा.

बता दें इस साल यश राज बैनर की कई फिल्में एक के बाद एक आने वाली थीं, इसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मनुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) स्टारर ‘पृथ्वीराज’ शामिल थी, लेकिन इस फिल्म की शूटिंग भी फिलहाल कोरोना वायरस के चलते रुकी हुई है.

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.