लॉकडाउन में ऐसे गांव में फंसी एक्ट्रेस, नहाने को नहीं है बाथरूम-कपड़े से डालती हैं पर्दा

टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Rajput) लॉकडाउन के इस पीरियड में एक ऐसे गांव में फंसे हुई हैं, जहां उनके पास ना देखने के लिए टीवी है, ना नहाने के लिए बाथरूम ही है.

मुंबई. लॉकडाउन में एक तरफ आम जनता यहां-वहां फंसकर परेशान हो रही है तो वहीं सिने-जगत के लोग भी कम परेशान नहीं हैं. इस कड़ी में एक टीवी एक्ट्रेस का नाम भी जुड़ा है. वो इस वक्त एक ऐसे गांव में फंसी हुई हैं, जहां उन्हें ना तो देखने के लिए टीवी मिल रही है ना ही उन्हें नहाने के लिए बाथरूम मिल रहा है. इन टीवी अभिनेत्री का नाम रतन राजपूत है. वो अन्य सिने जगत की हस्त‌ियों की तरह अपने क्वॉरेंटीन पीरियड को एंजॉय नहीं कर रही हैं, बल्कि खासी परेशान हैं.



जानकारी के अनुसार असल में लॉकडाउन के ऐन पहले वो किसी और के नहीं बल्कि अपने ही गांव गई हुई थीं. एक्ट्रेस वहां से निकल पाती कि उससे पहले पीएम मोदी के आह्वान पर देशभर को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया गया. असल में देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस के संक्रमण के से निपटने के लिए पीएम ने यह कदम उठाया. हालांकि उनकी घोषणा के बाद लोगों को अपने उचित स्‍थान पर पहुंचने के लिए महज कुछ घंटे ही दिए गए. ऐसे में जो जहां था वो वहीं पर फंस गया. इस स्थिति में अभिनेत्री अब लॉकडाउन के 10 से ज्यादा दिन बीतने के बाद सोशल मीडिया में उन्होंने अपनी जिंदगी के बारे में बताया है.

दरअसल, रतन राजपूत के गांव में सुविधाओं का भरपूर अभाव है. उनकी हालत ऐसी हो गई है कि वो फोन और इंटरनेट पर किसी तरह से अपना समय बिता रही हैं. टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाली अभिनेत्री इन दिनों टीवी देखने के लिए महरूम हो गई हैं. उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट में अपने बॉथरूम की हालत भी दिखाई है. उसमें खिड़की का आलम ये है कि उनपे कपड़े लटका कर किसी तरह व्यवस्‍था की गई हैं. साथ उन्होंने अपने कपड़े धोने को लेकर वी‌डियो दिखाया है. उसमें वो अपने हाथों से पटक-पटक कर कपड़े धो रही हैं. क्योंकि वहां फ्र‌िज की व्यवस्‍था नहीं है.

उन्होंने यह भी बताया जैसे पीएम मोदी ने लॉकडाउन की घोषणा की वैसे ही उन्हें घर से भागकर सिलेंडर भराने के लिए जाना पड़ा. क्योंकि बाद में सिलेंडर भराने को लेकर वो आश्वस्त नहीं थीं. हालांकि अपनी जिंदगी के संघर्षों को लेकर उन्होंने लिखा कि वो इसलिए नहीं शेयर कर रही हैं कि वो दूसरों को अपनी परेशानी को बता पाएं. बल्कि इसलिए कि इस परिस्थिति में वो लॉकडाउन का पूरा पालन कर रही हैं.

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.