डिजिटल प्रीमियर / लॉकडाउन के बीच इरफान खान का ऐलान, डिज्नी प्लस हॉट स्टार वीआईपी पर देखें ‘अंग्रेजी मीडियम

इरफान खान और राधिका मदान स्टारर ‘अंग्रेजी मीडियम’ रिलीज के 26 दिन बाद ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आ गई है। सोमवार से इसकी स्ट्रीमिंग हॉटस्टार वीआईपी के हाल ही में लॉन्च हुए नए प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस पर शुरू हुई। फिल्म के मुख्य कलाकार इरफान ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी है।


इरफान ने लिखा है, “पिता-पुत्री की इस काल्पनिक रोलर-कोस्टर सवारी पर कूद कर देखिए, क्योंकि हम आपके लिए ‘अंग्रेजी मीडियम’ का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर डिज्नी प्लस हॉट स्टार वीआईपी पर लाए हैं। अभी देखिए।” रिपोर्ट्स की मानें तो पहले फिल्म को लॉकडाउन हटते ही दोबारा थिएटर्स में रिलीज करने की प्लानिंग थी। हालांकि, बाद में इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लाने को फैसला लिया गया।

लॉकडाउन के चलते सिनेमाघरों में नहीं चल सकी

फिल्म 13 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 4.03 करोड़ रुपए के साथ ओपनिंग के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुल 9.36 करोड़ रुपए ही कमा सकी। दरअसल, फिल्म की रिलीज के तुरंत बाद कोरोनावायरस के मद्देनजर देशभर के सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया था। इसके चलते यह दो दिन से ज्यादा नहीं चल सकी। होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म में करीना कपूर और दीपक डोबरियाल की भी अहम भूमिका है।

Leave a Reply