इंदौर के डीआईजी बोले / कठिन समय का दौर अभी गया नहीं है, कोरोना वायरस के संक्रमण और अपराधों के लिए रहें मुस्तैद

डीआईजी ने  निर्देश दिए हैं कि चौथे लॉकडाउन में छूट मिलने पर अपराध भी बढ़ेंगे, इसलिए पुलिस मुस्तैद रहे।

डीआईजी ने निर्देश दिए हैं कि चौथे लॉकडाउन में छूट मिलने पर अपराध भी बढ़ेंगे, इसलिए पुलिस मुस्तैद रहे।

शहरी सीमा के 29 गांव में मिली छूट के बाद 55 दिनों से बेरोजगार बैठे गरीब लोगों के लिए उन्होंने सभी थाना प्रभारियों को अलर्ट किया हैगुरुवार को डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्र ने ग्रामीण इलाकों का किया दौरा

इंदौर. कोरोना संक्रमण के चौथे लॉकडाउन के दौर में अब हमें और अलर्ट रहने की जरूरत है। अभी कठिन समय का दौर गया नहीं है,इसलिए मुस्तैदी से काम करना है। अपनी सुरक्षा के साथ स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुए आम जनता की सेवा में जुटे रहना पड़ेगा।

यह बात गुरुवार को ग्रामीण इलाकों के दौरे में डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्र ने कही। डीआईजी लगातार शहरी सीमा से लगे थानों का मुआयना कर रहे हैं। शहरी सीमा के 29 गांव में मिली छूट के बाद 55 दिनों से बेरोजगार बैठे गरीब लोगों के लिए उन्होंने सभी थाना प्रभारियों को अलर्ट किया है। साथ ही यह भी दिशा-निर्देश दिए हैं कि चौथे लॉकडाउन में छूट मिलने पर अपराध भी बढ़ेंगे, इसलिए पुलिस मुस्तैद रहे। सभी थाना प्रभारियों से उन्होंने अपने इलाके की सुरक्षा व्यवस्था की बिंदुवार चर्चा की,उन्हें आवश्यक टिप्स दिए। लूटपाट, चाकूबाजी चोरी को लेकर अलर्ट रहने के लिए कहा।

एसपी गलियों में घूमे

इधर इंदौर में एसपी पूर्व मोहम्मद यूसुफ कुरैशी एमआइजी क्षेत्र की गलियों में घूमे और लाउडस्पीकर के माध्यम से जनता से संवाद किया। एसपी ने सभी को समझाइश दी की अभी मुश्किल का दौर जारी है घरों में रहकर पुलिस को सहयोग करें। इस पर लोगों ने भी तालियां बजाकर पुलिस को सहयोग करने का संदेश दिया।

Leave a Reply