पुरैना से निचलौल तक 28 किमी सड़क की चौड़ीकरण की मिली स्वीकृति

महाराजगंजसांसद पंकज चौधरी एवं सदर विधायक जयमंगल कनौजिया के प्रयास से पुरैना से निचलौल तक 28 किमी सड़क, की स्वीकृति परदेश के लोग निर्माण मंत्री केसव प्रसाद मौर्य ने दी है।
सांसद ने सड़क के स्वीकृति के बाद कहा कि विकास कार्य जनहित में आवश्यक है। सबके सहयोग से ही विकास संभव है।उन्होंने कहा कि सबको के निर्माण से ही विकास का मार्ग खुलता है।
हमारी सरकार में चाहे सहर हो चाहे गांव हो सड़कों के छेत्र में खूब अच्छी तरह से कार्य हो रहा है।सदर विधायक जय मंगल कनौजिया ने कहा को प्रदेश के मुख्य मंत्री आदित्य नाथ व उप मुख्य मंत्री केसाव प्रसाद मौर्य ने कहा कि महाराजगंज के सांसद पंकज चौधरी ने इस सड़क को बहुत बार मांग किया।जिसके कर्म में हमे ये इतनी अच्छी सौगात मिली है।इस सड़क की स्वीकृति मिलने के बाद स्थानीय लोगों में खुशी की लहर है।
अधिवक्ता देवेन्द्र पाण्डेय, रणधीर सिंह, राम कुमार चौधरी, रामाज्ञा यादव, सियाराम दास, ब्रह्मा दास, सरवन सिंह, त्रिपुरारी मिश्रा, नरेंद्र बहादुर सिंह, संजय पटेल, अमरनाथ तिवारी, गौतम सिंह बाबू, विश्वनाथ गौड़, सीताराम गुप्ता, पूर्व ब्लाक प्रमुख प्रधान संघ अध्यक्ष सिसवा शंकराचार्य पटेल, तमाम लोगो में सांसद और विधायक की इस प्रयास की सराहना की प्रशंसा की है।

Leave a Reply