कर्मचारियों की हो रही कटौती को वापस दिलवाने भेल की ऑल इंडिया भेल एम्प्लाईज यूनियन ने भेल के निदेशक मानव संसाधन के नाम सौपा ज्ञापन….



दिनाँक 14/10/2020 से 17/10/2020 तक भेल के सभी द्वारों पर ऑल इंडिया भेल एम्प्लॉइज यूनियन द्वारा कर्मचारियों की विभिन्न मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया था जिसमें भेल के कर्मचारियों ने भरपूर सहयोग किया था ऑल इंडिया भेल एम्प्लॉइज यूनियन के द्वारा आंदोलन में शामिल सभी कर्मचारीयों का इस आंदोलन में साथ देने के लिये धन्यवाद किया इसी कड़ी में आज प्रेरणा भवन पर कर्मचारियों की सभी लंबित मांगो एवं की गई कटौती को वापस देने की मांग को लेकर ऑल इंडिया भेल एम्प्लाईज यूनियन के केंद्रीय अध्यक्ष एवं इकाई महासचिव रामनारायण गिरी जी के नेतृत्व में प्रेरणा भवन पर एकत्रित होकर भेल के निदेशक मानव संसाधन के नाम एक ज्ञापन सौपां गया ज्ञापन एच.आर. & आई.आर. के सीनियर डी.जी.एम. आरिफ सिद्दी जी ने प्राप्त किया।
ज्ञापन के माध्यम से भेल कर्मचारियों की सैलरी से हो रही कटौती को रोकने एवं जल्द से जल्द एरियर्स सहित वापस देने की बात कही साथ ही चेतावनी भी दी गयी कि अगर 31/10/2020 तक कटौती रोक कर भुगतान नही किया जाता है तो यूनियन के द्वारा उग्र आंदोलन किया जाएगा ज्ञापन सौपने वालो में मुख्य रूप से कार्यवाहक अध्यक्ष अख्तर खान, कोषाध्यक्ष संजीब नंदा, सचिव एवं मीडिया प्रभारी आशीष सोनी , राजमल बैरागी, सावन पासी , विशाल वाणी,ओमप्रकाश जसोदिया आदि पदाधिकारियों के साथ, कार्यकर्ता एवं कर्मचारी सम्मिलित हुए।

Editor Neelesh Soni

Leave a Reply