शादी/पुण्य — ह्यूमन राइट्स एंड क्राइम कंट्रोल ऑर्गेनाइजेशन नीमच ने प्रेमी युगल की कराई शादी, किया पुण्य का कार्य, हो रही है सभी और प्रशंसा

नीमच । ह्यूमन राइट्स एंड क्राइम कंट्रोल ऑर्गेनाइजेशन के संभागीय अध्यक्ष शबाना खान के नेतृत्व में जिला अध्यक्ष पिंकी गहलोत ने प्रेमी युगल मांगी बाई एवं कैलाश राठौड़ निवासी बिजोलिया राज. कि काउंसलिंग की तब उन्हें पता चला कि कैलाश राठौर पिछले 6 महीनों से मांगी बाई को बिना शादी के अपने साथ रख रहा था जिसके कारण मांगी बाई अपने आने वाले जीवन को लेकर काफी चिंतित थी क्योंकि समाज बिना शादी से साथ रहने वाले जोड़े को पति पत्नी के रूप में स्वीकार नहीं करता इसलिए उन्हें किसी शुभचिंतक द्वारा हुमन राइट्स के बारे में जानकारी मिली..!
●प्रेमी युगल जोडे ने नीमच जिला अध्यक्ष पिंकी गहलोत से जाकर मिली और अपनी समस्या बताइए पिंकी गहलोत ने संभागीय अध्यक्ष शबाना खान से चर्चा की कुछ कानूनी कार्रवाई के साथ दोनों से काउंसलिंग की गई और दोनों अपनी रजामंदी से शादी के लिए तैयार हुए आज दोनों ने कानून के नियम द्वारा कोर्ट मैरिज की है कानूनी तोर से न्यायालय परिसर नीमच में विवाह कराया गया..!
●दोनों वैवाहिक जीवन के परिणय सूत्र में बंद कर संगठन के पदाधिकारियों का ह्रदय से आभार व्यक्त किया..!
●इस अवसर पर हुमन राइट्स एंड क्राइम कंट्रोल के सदस्य रिटायर पुर्व सैनिक निर्भय सिंहजी, रिटायर पुर्व सैनिक दिनेशकुमार शर्मा, रिटायर पुर्व सैनिक शाबीर मंसुरी, परवीन मंसुरी माणक मोदी आदि उपस्थित थे..!
●इस शादी व पुणित कार्य की सभी और ह्यूमन राइट्स क्राइम की प्रशंसा हो रही है, साथ प्रेमी युगल जोडे की उज्जवल भविष्य की कामनाए की..!
●जानकारी ह्यूमन राइट्स क्राइम कंट्रोल जिला मीडिया प्रभारी पंकज राठौर ने दी..!

Leave a Reply