कमलनाथ की शामगढ़ में आमसभा सम्पन्न !

DG News
रिपोर्टर मंगल देव राठौर की न्यूज

मंदसौर/ जिले के शामगढ़ में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कांग्रेस प्रत्याशी राकेश पाटीदार के पक्ष में आज पुराना बस स्टेंड पर गांधी चौक पर आमसभा को संबोधित किया। राकेश पाटीदार , मीनाक्षी नटराजन , प्रियव्रत सिंह खींची , नवकृष्ण पाटील सहीत कांग्रेस कमेटी मध्य प्रदेश महामंत्री महेंद्र सिंह गुर्जर नागदा के विधायक दिलीप सिंह गुर्जर जी कई नेता उपस्थित थे

बीजेपी पर निशाना साधते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि केन्द्र सरकार ने हर साल 2 करोड़ लोगों को रोजगार देने का वादा किया था लेकिन उसे आज तक पूरा नहीं किया वहीं कोविड के दौरान 20 लाख करोड़ रुपए के पैकेज के घोषणा की, लेकिन इन्हें नहीं पता की 20 लाख करोड़ में कितने शून्य होते हैं। इसके अलावा पूर्व सीएम ने बीजेपी से 15 साल के कार्यकाल का हिसाब भी मांगा। बिजली के बिल में भी एक रुपए यूनिट की थी गोहद में आम सभा में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि विधायक अब हमारे पास आए थे सौदा करने के लिए लेकिन सौदा हमने नहीं किया इसलिए हम सरकार में नहीं है। अगर हमने सौदा कर लेते तो कांग्रेस की सरकार नहीें गिरती। कमलनाथ ने कहा मैंने 15 महीने की सरकार में गरीब किसान का कर्ज माफ किया था और बिजली के बिल में भी एक रुपए यूनिट की थी।
प्रदेश में कमलनाथ सरकार बनाएं बीजेपी कांग्रेस से घबरा गई है और बीजेपी के सभी नेता कमलनाथ पर वार कर रहे हैं। कमलनाथ ने जो 15 महीने में किया वह बीजेपी ने अपने 15 साल में नहीं कर पाई। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी और कांग्रेस प्रदेश का विकास करेगी इसलिए हाथ के पंजे पर बटन दबाकर राकेश पाटीदार को जिताए।

Leave a Reply